scriptसडक़ हादसे में चूरू एएसपी के पिता सहित दो की मौत व एक घायल | Two killed and one injured, including father of Churu ASP in accident | Patrika News

सडक़ हादसे में चूरू एएसपी के पिता सहित दो की मौत व एक घायल

locationचुरूPublished: Nov 01, 2019 01:21:24 pm

Submitted by:

Madhusudan Sharma

राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित टीकरी मोड़ के समीप गुरुवार को सडक़ दुर्घटना में कार सवार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक योगेन्द्र फौजदार के पिता रिटायर्ड कैप्टन महाराज सिंह सहित परिवार के दो जनों की मौत हो गई, जबकि राजस्थान पुलिस का एएसआई घायल हो गया।

सडक़ हादसे में चूरू एएसपी के पिता सहित दो की मौत व एक घायल

सडक़ हादसे में चूरू एएसपी के पिता सहित दो की मौत व एक घायल

चूरू/महुवा. राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित टीकरी मोड़ के समीप गुरुवार को सडक़ दुर्घटना में कार सवार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक योगेन्द्र फौजदार के पिता रिटायर्ड कैप्टन महाराज सिंह सहित परिवार के दो जनों की मौत हो गई, जबकि राजस्थान पुलिस का एएसआई घायल हो गया। जिसे सामुदायिक अस्पताल में भर्ती कराया गया। थाना प्रभारी करण सिंह राठौड़ ने बताया कि एएसपी योगेंद्र फौजदार के पिता रिटायर्ड कैप्टन महाराज सिंह व उनके परिवार में चाचा लगने वाले मोहनसिंह व परिवार के सदस्य एवं राजस्थान पुलिस के एएसआई सुरेन्द्र सिंह निवासी धनसोती थाना कुम्हेर कार जयपुर से अपने गांव से लौट रहे थे। इस दौरान टीकरी मोड़ के समीप रोड के किनारे खड़ा ट्रक एकदम अचानक से रोड पर आ गया। हादसे के दौरान कार ट्रक में घुसती ही चली गई। इस दौरान दोनों कार में बुरी तरीके से फंस गए। जिन्हें पुलिस ने करीब घंटे भर से अधिक मशक्कत के बाद उन्हें बाहर निकाल कर सामुदायिक अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया जबकि घायल को उपचार के लिए भर्ती कर लिया गया। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनो के सुपुर्द कर दिया। दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़ गए।
एएसपी पर टूटा दुखों का पहाड़
दुर्घटना के बाद अस्पताल में बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। उन्होंने बताया कि आठ दिन पहले ही एएसपी की मां की भी मौत हो गईथी। उसके बाद अब उनके पिता की भी सडक़ हादसे में मौत हो गई। आठ दिन के अन्तराल में ही माता-पिता की मौत होन से उन पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। उन्होंने बताया कि एएसपी चूरू जिले में कार्यरत है और मां की मौत के चलते वे गांव में ही थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो