scriptकोहरे का कहर : दो सड़क हादसों में चालक-परिचालक की मौत,18 यात्री घायल | two killed in two road accident in churu | Patrika News

कोहरे का कहर : दो सड़क हादसों में चालक-परिचालक की मौत,18 यात्री घायल

locationचुरूPublished: Jan 15, 2021 07:40:43 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

जिले में कोहरे के चलते शुक्रवार को जिले के अलग-अलग जगहों पर हुए दो हादसों में दो जनों की मौत हो गई। वहीं 18 घायल हो गए।

two killed in two road accident in churu

जिले में कोहरे के चलते शुक्रवार को जिले के अलग-अलग जगहों पर हुए दो हादसों में दो जनों की मौत हो गई। वहीं 18 घायल हो गए।

चूरू। जिले में कोहरे के चलते शुक्रवार को जिले के अलग-अलग जगहों पर हुए दो हादसों में दो जनों की मौत हो गई। वहीं 18 घायल हो गए। पहला हादसा भालेरी थाना इलाके में हुआ क्षेत्र के तोगावास गांव के पास एक लोक परिवहन की बस आगे चल रहे ईंटों से भरे ट्रोले के अंदर घुस गई जिससे लोक परिवहन बस के चालक सहित दो जनों मौत हो गई 11 सवारियां घायल हुई है सूचना मिलते ही भालेरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को भालेरी व चूरू के राजकीय डीबी अस्पताल भिजवाया गया। हादसा घने कोहरे के कारण हुआ है।
भालेरी थाने के एएसआई विजेंद्र कुमार ने बताया कि सुबह घना कोहरा छाया हुआ था जिससे लोक परिवहन बस के चालक को आगे चल रहा ईंटों से भरा ट्रोला दिखाई नहीं दिया। तेज गति से आ रही लोक परिवहन बस ट्रोले के अंदर जा घुसी जिससे बस के चालक सुभाष उसमें सवार रोडवेज परिचालक सतीश की मौत हो गई। हादसे में गंभीर घायलों में से बस सवार मुकेश, उषा, इश्वर, राजवीर को लोग राजकीय डीबी अस्पताल लेकर पहुंचे।
लोगों ने बताया कि एबुलेंस की व्यवस्था नहीं होने के कारण घायलों को निजी वाहनों से लाना पड़ा। भालेरी पुलिस ने दोनों वाहनों को सड़क से हटवा कर जाम को खुलवाया। हादसे की जानकारी मिलने पर उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़, सभापति पायल सैनी व कलक्टर सांवरमल वर्मा राजकीय डीबी अस्पताल पहुंचे व घायलों की कुशलक्षेम पूछी। लोगों ने बताया कि हादसे में मृत परिचालक सतीश अनुकपा नियुक्ति पर लगा था। करीब दो साल पहले उसकी शादी हुई थी। सरदारशहर से चंडीगढ़ जाने वाली बस में परिचालक था, बस में सवार होकर ड्यूटी के लिए आ रहा था।
रोडवेज को ट्रक ने मारी टक्कर
वहीं कोहरे के कारण कि एक दूसरा हादसा दूधवाखारा थाना इलाके के चूरू राजगढ़ रोड स्थित ढाणी लक्ष्मणसिंह-लादडिय़ा के बीच में हुआ। रोडवेज बस को ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में रोडवेज में सवार रिदकरण, रोडवेज चालक संजय, मनीष, रणवीर, दिनेश, पायल व एक अन्य घायल हो गए। सभी घायलों को राजकीय डीबी अस्पताल पहुंचाया गया। सूचना मिलते ही दुधवाखारा पुलिस मौके पर पहुंची है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो