scriptरफ्तार ने ली भाजयुमो उपाध्यक्ष सहित दो की जान, तीन घायल, दो गंभीर | Two killed, three injured in Accident in sujangarh | Patrika News

रफ्तार ने ली भाजयुमो उपाध्यक्ष सहित दो की जान, तीन घायल, दो गंभीर

locationचुरूPublished: Feb 27, 2018 11:43:29 pm

Submitted by:

Rakesh gotam

लापरवाही व तेज रफ्तार ने सोमवार रात दो युवाओं की जान ले ली जबकि तीन युवक घायल हो गए

churu accident
सुजानगढ़.

लापरवाही व तेज रफ्तार ने सोमवार रात दो युवाओं की जान ले ली जबकि तीन युवक घायल हो गए। घायलों में दो को गम्भीर अवस्था में जयपुर रैफर कर गया। मृतक नरेन्द्र राजपूत भाजयुमो का शहर उपाध्यक्ष था। घटना के बाद मृतकों के घरों में कोहराम मच गया परिजनों का रो-रो कर बुरा हो हाल हो गया। दोनों मृतक अविवाहित थे।
एसआई बलवीरसिंह ने बताया कि पांच युवक सोमवार रात को करीब साढ़े 12 बजे एक कार से राष्ट्रीय राजमार्ग 52 से सालासर की ओर जा रहे थे। सामने से आ रहे वाहन से बचने के प्रयास किया लेकिन रफ्तार तेज होने से कार प्रवेश द्वार के पीलर से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि वार्ड दो निवासी प्रकाश गुर्जर (20) व प्रगति नगर निवासी नरेन्द्र राजपूत (19) की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों कार की अगली सीट पर बैठे थे। कार को नरेन्द्र चला रहा था।

पुलिस के अनुसार प्रगति नगर निवासी किस्मत सिंह राजपूत (19), नरेन्द्र मूंड (19) गम्भीर घायल हो गए जिन्हे रैफर कर दिया गया है। कार में सवार पांचवे घायल रणजीत को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। रणजीत की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया गया है। सूचना मिलने पर थानाधिकारी दरजाराम मौके पर पहुंचे और घायलों व मृतकों को सरकारी अस्पताल भेजा। मंगलवार को दोनों मृतकों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिए गए। सूचना मिलने पर मंगलवार सुबह अस्पताल में भीड़ एकत्र हो गई।

खेजड़ी से टकराई कार तीन श्रद्धालु घायल


सालासर. सिद्धपीठ सालासर धाम आए एक ही परिवार की कार मंगलवार को वापस जाते समय असंतुलित होकर खेजड़ी के पेड़ से टकरा गई। हादसे में तीन श्रद्धालु घायल हो गए। पुलिस के अनुसार अनुसार सालासर बालाजी के दर्शन कर वापस लौट रहे श्रद्धालुओं की कार चार किलोमीटर दूर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खेजड़ी के पेड़ से टकरा गई। कार में एक ही परिवार के श्यामलाल जांगिड़, ईश्वर राम जांगिड़ व पत्नी इन्दूदेवी हो गए। अस्पताल लाया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को सीकर रैफर कर दिया गया।

पिकअप की टक्कर से एक की मौत


सरदारशहर. गांव साडासर के पास मेगा हाइवे पर सोमवार रात पिकअप की टक्कर से एक युवक की मौत हो गई तथा एक घायल हो गया। पुलिस के अनुसार बिजरासर निवासी फूलाराम सांसी ने मामला दर्ज कराया। रिपोर्ट में बताया कि उसका भाई महेन्द्र कुमार (30) व रवि (6) रिश्तेदारी में गांव साडासर आए थे। बिजरासर वापस जाते समय कोई साधन नहीं मिला तो वे पैदल ही जा रहे थे। रास्ते में पीछे से आ रही पिकअप ने टक्कर मार दी। जिससे महेन्द्र की मौत हो गई तथा रवि घायल हो गया। सूचना पर पर पहुंची भानीपुरा पुलिस ने घायल को कस्बे के राजकीय अस्पताल पहुंचाया जहां पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद चूरू रैफर कर दिया। वही मंगलवार को मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो