हादसों में थम गई दो जिंदगियां

भालेरी थाने के मेहरी गांव की रोही में कुण्ड में गिरने से युवक की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार मेहरी निवासी महेंद्र जाट सोमवार बांटे पर लिए खेत में काम करने गया था। प्यास लगने पर खेत में बने कुण्ड से पानी निकाल रहा था।

By: Madhusudan Sharma

Updated: 10 Jun 2020, 01:01 PM IST

सरदारशहर. भालेरी थाने के मेहरी गांव की रोही में कुण्ड में गिरने से युवक की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार मेहरी निवासी महेंद्र जाट सोमवार बांटे पर लिए खेत में काम करने गया था। प्यास लगने पर खेत में बने कुण्ड से पानी निकाल रहा था। इस दौरान कुण्ड में गिर गया। जिसके कारण महेन्द्र की मौत हो गई। परिवार के लोगों की सूचना पर भालेरी पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया तथा ग्रामीणों के सहयोग से शव को कुण्ड से बाहर निकाल कर शव को कस्बे के राजकीय अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया। मंगलवार सुबह पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक महेन्द्र का परिवार खेती का कार्य करता है। दो भाइयों में बड़ा महेन्द्र के दो बहिने हंै।
अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत

सादुलपुर. पिलानी-सादुलपुर सड़क पर स्थित गांव थिरपाली के नजदीक अज्ञात वाहन की टक्कर से एक युवक की मौत हो गई। हमीरवास थानाधिकारी तेजवंतसिंह ने बताया कि यूपी मेरठ जिला अन्तर्गत गांव सोनदत्त निवासी सालिम खान ने मामला दर्ज करवाकर बताया कि सोमवार रात वह थिरपाली गांव में मजदूरी कर अपने भाई नाजिम के साथ ऑटो में सवार होकर घर आ रहा था। रास्ते में गांव के नजदीक ऑटो सड़क किनारे खड़ा कर लघुशंका करने लगे तथा जैसे ही उसका भाई सड़क क्रॉस करने लगा, तो एक अज्ञात वाहन चालक वाहन को तेज गति से चलाते हुए आया तथा उसके भाई को टक्कर मार दी। जिसके कारण उसे गंभीर चोटें लगी तथा पिलानी भर्ती करवाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद पुलिस ने मौका-निरीक्षण किया तथा शव को मोर्चरी रूम में रखवाया। मंगलवार को पोस्टमार्टम करवाकर शव उसके परिजनों को सौंप दिया तथा मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Madhusudan Sharma Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned