scriptब्लैकमेल कर युवती से दो जनों ने किया बलात्कार | Two men raped the girl by blackmailing | Patrika News

ब्लैकमेल कर युवती से दो जनों ने किया बलात्कार

locationचुरूPublished: Aug 03, 2020 09:11:31 am

Submitted by:

Madhusudan Sharma

जिले के ग्रामीण क्षेत्र निवासी एक युवती ने अपने दो सहकर्मियों पर सामूहिक बलात्कार व अनैतिक व्यवहार करने का मामला ग्रामीण क्षेत्र के थाने में दर्ज कराया है।

ब्लैकमेल कर युवती से दो जनों ने किया बलात्कार

ब्लैकमेल कर युवती से दो जनों ने किया बलात्कार

चूरू. जिले के ग्रामीण क्षेत्र निवासी एक युवती ने अपने दो सहकर्मियों पर सामूहिक बलात्कार व अनैतिक व्यवहार करने का मामला ग्रामीण क्षेत्र के थाने में दर्ज कराया है। पीडि़ता ने दोनों आरोपियों का सहयोग करने वाली एक महिला पर भी आरोप लगाए हैं। उसने रिपोर्ट में बताया कि वह मार्च २०१७ से अपे्रल २०१९ तक एक स्वयंसेवी संस्था के ब्लॉक कार्यालय में नौकरी करती थी। इस दौरान साथ में काम कर रहे सुपरवाइजर ने उससे अश्लील हकरतें शुरू कर दी। वह लोकलाज के भय से अनदेखी करती रही। आरोपी व्यक्ति ने मई २०१७ में एक दिन रविवार को जरूरी काम से उसे ब्लॉक कार्यालय में बुलाया। वहां पर उसे नशीला पेय पदार्थ पिला कर उससे बलात्कार किया। उसने वीडियो भी बना लिए। इसके बाद वह ब्लैकमेल करने लगा। आरोपी ने उसे अलग-अलग स्थान पर ले जाकर उससे कई बार बलात्कार किया। उसने उसके फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसने अपने एक साथी कर्मचारी से नाजायज संबंध बनाने को मजबूर किया। इसके बाद उसके साथी ने भी बलात्कार किया। दोनों ने कई स्थानों पर कई बार उसके साथ बलात्कार किया।

आत्महत्या का प्रयास
पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि जून २०१९ में वे एक महानगर के होटल में ठहरे। वहां उसने आत्महत्या का प्रयास किया। इस पर आरोपियों ने अपनी एक अन्य महिला साथी को साथ लेकर माफी मांगी और भविष्य में ऐसा न करने की बात कही। उन्होंने मामला रफा-दफा करने और पत्नी की तरह साथ रखने का आश्वासन दिया। उसके बाद आरोपी शादी से मुकर गया। मई २०२० में पीडि़ता को सरकारी नौकरी मिल गई। वह पोस्टिंग स्थान पर रहने लगी। उस दौरान भी आरोपी ने वहां पहुंचकर बलात्कार किया। यहां भी वीडियो वायरल करने की धमकियां दी। परिजनों ने जून २०२० में उसकी शादी कर दी। आरोपियों ने उसके आपत्तिजनक फोटो, वीडियो वायरल कर दिए और ब्लैकमेल करने लगे। पुलिस ने पीडि़ता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो