scriptचूरू जिले के दो और व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव | Two More People Of Churu District Are Corona Positive | Patrika News

चूरू जिले के दो और व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव

locationचुरूPublished: May 31, 2020 10:56:28 pm

Submitted by:

Brijesh Singh

चूरू में प्रवासियों की आमद के बाद से कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार वृद्धि हुई है।

चूरू जिले के दो और व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव

चूरू जिले के दो और व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव

चूरू. रविवार को आई जांच रिपोर्ट के अनुसार चूरू जिले के दो और व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिला कलक्टर संदेश नायक ने बताया कि तारानगर के सात्यूँ गांव का एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। यह 28 मई को दिल्ली से आया था और तत्काल उसे होम क्वारन्टीन किया गया था। इसी प्रकार बीदासर का एक युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।
यह मुंबई से आई ट्रेन में आया था तथा तब से ही संस्थागत क्वारन्टीन में हैं। दो नए पॉजिटिव मिला कर अब चूरू जिले में कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 107 हो गई है। गौरतलब है कि एक दिन पहले भी रतनगढ़ के सात लोगों समेत कुल आठ लोग कोरोना पॉजिटिव मिले थे। गौरतलब है कि चूरू में प्रवासियों की आमद के बाद से कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार वृद्धि हुई है।
चूरू में अंतिम कोरोना संक्रमण का मामला 11 अप्रेल को आया था। उसके बाद से 24 दिन तक लगातार कोई मामला चूरू जिले में नहीं आया था। लेकिन 5 और छह अप्रेल को प्रवासियों की आमदके साथ ही कोरोना संक्रमण के मामलों में बढ़ोत्तरी की एक बार जो शुरुआत हुई, तो अब तक नहीं रुक रही है। पिछले 23 दिनों में कोरोना संक्रमण के 90 से अधिक नए मामले सामने आ चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो