चूरू जिले के दो और व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव

चूरू में प्रवासियों की आमद के बाद से कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार वृद्धि हुई है।

By: Brijesh Singh

Published: 31 May 2020, 10:56 PM IST

चूरू. रविवार को आई जांच रिपोर्ट के अनुसार चूरू जिले के दो और व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिला कलक्टर संदेश नायक ने बताया कि तारानगर के सात्यूँ गांव का एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। यह 28 मई को दिल्ली से आया था और तत्काल उसे होम क्वारन्टीन किया गया था। इसी प्रकार बीदासर का एक युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

यह मुंबई से आई ट्रेन में आया था तथा तब से ही संस्थागत क्वारन्टीन में हैं। दो नए पॉजिटिव मिला कर अब चूरू जिले में कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 107 हो गई है। गौरतलब है कि एक दिन पहले भी रतनगढ़ के सात लोगों समेत कुल आठ लोग कोरोना पॉजिटिव मिले थे। गौरतलब है कि चूरू में प्रवासियों की आमद के बाद से कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार वृद्धि हुई है।

चूरू में अंतिम कोरोना संक्रमण का मामला 11 अप्रेल को आया था। उसके बाद से 24 दिन तक लगातार कोई मामला चूरू जिले में नहीं आया था। लेकिन 5 और छह अप्रेल को प्रवासियों की आमदके साथ ही कोरोना संक्रमण के मामलों में बढ़ोत्तरी की एक बार जो शुरुआत हुई, तो अब तक नहीं रुक रही है। पिछले 23 दिनों में कोरोना संक्रमण के 90 से अधिक नए मामले सामने आ चुके हैं।

चूरू की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें...

Brijesh Singh Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned