कार की टक्कर से दो व्यक्ति घायल

कार की टक्कर से दो व्यक्ति घायल

Rakesh Kumar Goutam | Publish: Oct, 14 2018 10:54:04 AM (IST) Churu, Rajasthan, India

आचार्य महाप्रज्ञ समाधि स्थल के पास मेगा हाइवे पर शनिवार शाम कार की टक्कर से बाइक सवार दो जने घायल हो गए। घायलों को एम्बुलेंस 108 के माध्यम से कस्बे के राजकीय अस्पताल पहुंचाया गया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर एक को बीकानेर रैफर कर दिया।

सरदारशहर.

आचार्य महाप्रज्ञ समाधि स्थल के पास मेगा हाइवे पर शनिवार शाम कार की टक्कर से बाइक सवार दो जने घायल हो गए। घायलों को एम्बुलेंस 108 के माध्यम से कस्बे के राजकीय अस्पताल पहुंचाया गया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर एक को बीकानेर रैफर कर दिया। सूत्रों के अनुसार देशराज प्रजापत (36 ) व वकील बाजीगर बाइक में सवार होकर संगरिया से सालासर जा रहे थे। आचार्य महाप्रज्ञ समाधि स्थल के पास पीछे से आ रही कार से भिड़ंत हो गई जिसके कारण बाइक सवार दोनों घायल हो गए। देशराज को प्राथमिक उपचार के बाद रैफर कर दिया। समाचार लिखे जाने तक मामला दर्ज नहीं हुआ।

लाठी व कुल्हाडिय़ों से मारपीट

सादुलपुर. हमीरवास थाने में लाठी, कुल्हाड़ी से मारपीट करने के आरोप का मामला दर्ज हुआ है। हमीरवास थानाधिकारी इंद्रकुमार ने बताया कि ठिमाऊ छोटी निवासी विजयसिंह ने मामला दर्ज करवाया है। रिपोर्ट में बताया कि गांव डींगली की सीमा में शनिवार सुबह वह अपने रिश्तेदार बनवारी से मिलने के लिए खेत में गया था। खेत में अचानक मूलचंद आया तथा बनवारी के पोते नरेन्द्र व मनोज के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। विरोध किया तो नेतराम, बुधराम, विनोद, विजेन्द्र, कुलदीप, कमला, कौशल्या, पूनम, प्रेम, सुनीता आदि एकराय होकर हाथों में लाठी, कुल्हाड़ी, जेळी आदि लेकर गाली-गलोच करते हुए मनोज, नरेन्द्र, दिलीप, बनवारी, कुलदीप के साथ मारपीट की। जिसके कारण सभी को चोटें लगी तथा दिलीप गंभीर घायल हो गया। जिसे पिलानी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना के बाद पुलिस ने मौका-निरीक्षण किया तथा मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

अवैध शराब जब्त
चूरू. सदर थाना पुलिस ने शुक्रवार देर शाम को एक जने को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से अवैध शराब जब्त की। पुलिस के मुताबिक एनएच52 स्थित टोल प्लाजा के पास गांव आसलू स्टेशन निवासी आरोपी राजेंद्र को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 90 पव्वे अवैध शराब जब्त की गई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned