आपस में भिड़ीं दो ट्रक, आग लगी, चार की मौत

एक ट्रक में केमिकल के भरे ड्रम होने के कारण भिड़ंत होते ही आग लग गई और मौके पर ही 4 लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

By: Brijesh Singh

Published: 17 Jul 2020, 10:42 AM IST

लाडनूं। राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित बाकलिया ग्राम के पास दो ट्रकों की आपसी भिडंत ( Truck Collided With Truck ) में तीन लोगों की मौके पर ही जल कर व एक की अस्पताल में ईलाज के दौरान मौत हो गई। हादसा इतना भयंकर था कि देखने वालों की रूह तक कांप उठी। सीआई मुकुट बिहारी ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना तडक़े साढ़े पांच बजे करीब की है जब एक ट्रक डीडवाना की ओर से आ रहा था वहीं गेहूं की बोरियों से लदा एक ट्रक डीडवाना की ओर जा रहा था तभी दोनों में आपस में टक्कर हुई।

एक ट्रक में केमिकल के भरे ड्रम होने के कारण भिड़ंत होते ही आग लग गई और मौके पर ही ड्राइवर और खलासी व ट्रक का एक व्यक्ति मौके पर ही जलकर मर गए वहीं एक को अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। जानकारी के अनुसार एक ट्रक सिरसा का बताया जाता है वहीं दूसरा सालासर क्षेत्र का। दोनों ही क्षेत्रों की पुलिस को सूचित कर दिया गया है। घटना के बाद मौके पर जिला कलेक्टर जितेंद्र सोनी एवं पुलिस अधीक्षक श्वेता धनकड पहुंची व घटना का जायजा लिया।

इससे पूर्व पुलिस उपअधीक्षक डीडवाना एवं एसडीएम लाडनूं भी मौके पर पहुंचे। घटना के बाद काफी समय तक जाम लगा रहा जिससे आवागमन बाधित हुआ। आग को बुझाने के लिए सुजानगढ, लाडनूं व डीडवाना की दमकलें मंगाई गई। राहत कार्य सुबह दस बजे तक जारी था।

चूरू की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें...

Brijesh Singh Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned