scriptट्रेलर की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत | Two youth riding a bike died due to trailer collision | Patrika News

ट्रेलर की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत

locationचुरूPublished: Nov 13, 2020 07:40:35 pm

Submitted by:

Madhusudan Sharma

दूधवाखारा थाना इलाके के गांव सिरसला के पास दीपावली पर दो घरों की दिए उस समय बुझ गए जब एक ट्रेलर चालक की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौके पर मौत हो गई।

ट्रेलर की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत

ट्रेलर की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत

चूरू. दूधवाखारा थाना इलाके के गांव सिरसला के पास दीपावली पर दो घरों की दिए उस समय बुझ गए जब एक ट्रेलर चालक की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौके पर मौत हो गई। बाइक सवार एक युवक की बहन का ससुराल सिरसला है। दोनों युवक उससे मिलकर वापस घर लौट रहे थे, लेकिन रास्ते में अनहोनी हो गई। प्रोबेशल आरपीएस थानाधिकारी दूधवाखारा नारायण बाजिया ने बताया कि ढाणी चारणान कस्बा मलसीसर जिला झुंझुनूं निवासी रमेश जाट (20) व ढाणी चारणान कस्बा मलसीसर जिला झुंझुनूं निवासी सीताराम मेघवाल (20) बाइक सवार होकर सिरसला पहुंचे थे। सीताराम मेघवाल की बहन का ससुराल सिरसला है, ऐसे में दोस्त के साथ बहन से मिलकर वापस घर लौट रहे थे। रास्ते में राजगढ़ की तरफ से आ रहे एक ट्रेलर चालक ने लापरवाही बरतते हुए बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। बाद में युवकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। इधर, टक्कर मारने के बाद ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया। इधर, दीपावली पर दो घरों के चिराग एक साथ बुझने से घर में कोहराम मच गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो