scriptअसंतुलित ट्रेलर संगम चौराहा पर टकराया, चालक घायल | Unbalanced trailer collides at Sangam intersection, driver injured | Patrika News
चुरू

असंतुलित ट्रेलर संगम चौराहा पर टकराया, चालक घायल

सीमेंट से भरा ट्रेलर बीती रात पौने दो बजे असंतुलित होकर संगम चौराहे की दीवार मेंं घुस गया। जिससे ट्रेलर चालक गंभीर घायल हो गया।

चुरूDec 01, 2020 / 02:41 pm

Madhusudan Sharma

असंतुलित ट्रेलर संगम चौराहा पर टकराया, चालक घायल

असंतुलित ट्रेलर संगम चौराहा पर टकराया, चालक घायल

रतनगढ़. सीमेंट से भरा ट्रेलर बीती रात पौने दो बजे असंतुलित होकर संगम चौराहे की दीवार मेंं घुस गया। जिससे ट्रेलर चालक गंभीर घायल हो गया। जानकारी के अनुसार उक्त ट्रेलर बीकानेर से जयपुर की ओर जा रहा था और संगम चौराहे पर असंतुलित होकर दीवार तोड़कर चौराहे के सौन्दर्यकरण कराने के बाद घुमाव की ऊंचाई पर चढ़ गया। जिससे टे्रलर क्षतिग्रस्त हो गया और चालक फतेहपुर के गांव सरदारपुरा निवासी हरफूल घायल हो गया। उसकी हालत गंभीर होने के कारण रतनगढ़ राजकीय अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद रैफर कर दिया गया।

रात में जलाना भूल जाते हैं और दिन में बन्द करना
रतनगढ़. नगरपालिका की ओर से रोड लाइट जलाने व बंद करने का ठेका देने के कारण सुपरविजन करने वाला अब कोई नहीं है। सोमवार को अगुणा बाजार पूरे की रोड लाइट सुबह 9 बजे तक जलते रहना इस बात का जीता जागता उदाहरण है। रात को किसी बाजार अथवा गली मौहल्लों की रोड लाइट बंद है तो कोई सुनवाई नहीं है। कभी ये हालात हो जाते हैं कि बारम्बार कहने के बावजूद एक एक सप्ताह तक सुनवाई नहीं होती। नगरपालिका की ओर से एक भी अधिकारी या कार्मिक ऐसा नहीं जिसने कभी रात को आकर लाइट को चैक किया हो और सम्बन्धित को इसके लिए दण्डित किया हो। अंधेर नगरी और चौपट राजा वाली कहावत चरितार्थ करती प्रतीत होती है रतनगढ़ शहर की रोशनी व्यवस्था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो