अज्ञात युवकों ने शहर में रात को की तोडफ़ोड़

अज्ञात युवकों ने शहर में रात को की तोडफ़ोड़

Rakesh gotam | Publish: Jun, 14 2018 03:20:38 PM (IST) Churu, Rajasthan, India

मनोरंजन क्लब के पास दुकानों के शटर व बिजली के मीटरों को तोडफ़ोड़

चूरू.

 

शहर में मंगलवार की रात अज्ञात युवकों की ओर से श्याम सिनेमा मनोरंजन क्लब के पास दुकानों के शटर व बिजली के मीटरों को तोडफ़ोड़ करने की घटना को अंजाम दिया गया है। आसपास के व्यापारियों की ओर से कोतवाली में दी गईरिपोर्ट में बताया कि श्याम सिनेमा व मनोरंजन क्लब के पास उनकी दुकाने हैं। मंगलवार की रात कुछ अज्ञात असामाजिक तत्वों ने दुकान में चोरी करने के प्रयास से शटर के साथ तोडफ़ोड़ की है। इसके अलावा दुकानों के बाहर लगे बिजली मीटरों को भी तोड़ दिया गया है। जो की सरासर गलत है। इसके चलते क्षेत्र में रात्रि के समय पुलिस जाप्ते की व्यवस्था की जाए। रिपोर्टदेने वालों में पवन बागोरिया, कमल सेन, पप्पू, कन्हैयालाल, मंगलाराम, गोपाल, गजानंद गौड़, घनश्याम, बनवारी व लालाराम आदि मौजूद थे।

 

बस व डम्पर की भिड़ंत में दस घायल
कातर. सांडवा के पास बुधवार को सुजानगढ़ से नोखा जाने वाली बस एवं डम्पर की हुई भिड़त में करीब तीस सवारियों को मामुली चोटे आई लेकिन बस की केबिन में बैठे १० जने घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल दो जनों को बीकानेर रैफर किया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार सुजानगढ़ से नोखा जाने वाली लोक परिवहन बस बुधवार सुबह बजरी से भरे डम्पर से टकरा गई। बस में सवार ३० जनों में से दस सवारियों को गंभीर चोटे आई। जिन्हें सांडवा के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। घायलों में बस चालक गोपाल सिंह व डंपर चालक रामूराम घायल हो गए। प्राथमिक उपचर कर दोनों को बीकानेर रैफर कर दिया।

 

करंट से तीन मवेशियों की मौत
रतनगढ़. मेलूसर में हाइटेंशन लाइन के करंट से दो भैंस व एक गाय की मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे एचसी कैलाश मीणा ने बताया कि गांव में स्थित हाइटेंशन लाइन के पोल पर लगा इंसूलेटर टूटने से तार नीचे गिर गया, जिसके करंट से गांव के महेंद्र सिंह राजपूत की दो भैंस व एक गाय की मौत हो गई। निगम के अधिकारियों को सूचना देकर सप्लाई बंद करवाई गई। सूचना पर निगम के दो लाइन मैन पहुंचे। महेंद्र सिंह ने बताया कि तीन मवेशी करीब डेढ़ लाख रुपए के थे। वहीं तीनों मवेशियों का गुरुवार को पोस्टमार्टम होगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned