scriptVIDEO: हादसे-दर-हादसे, एक की मौत, दो घायल | VIDEO: Accident-by-accident, one killed, two injured | Patrika News

VIDEO: हादसे-दर-हादसे, एक की मौत, दो घायल

locationचुरूPublished: Feb 25, 2020 02:54:14 pm

Submitted by:

Madhusudan Sharma

जिले में विभिन्न हादसों में एक की मौत और दो जने घायल हो गए। जानकारी के अनुसार जिला मुख्यालय पर खासोली-रामसरा गांव के कच्चे रास्ते पर अज्ञात वाहन की टक्कर से एक बाइक सवार की मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया।

VIDEO: हादसे-दर-हादसे, एक की मौत, दो घायल

VIDEO: हादसे-दर-हादसे, एक की मौत, दो घायल

चूरू. जिले में विभिन्न हादसों में एक की मौत और दो जने घायल हो गए। जानकारी के अनुसार जिला मुख्यालय पर खासोली-रामसरा गांव के कच्चे रास्ते पर अज्ञात वाहन की टक्कर से एक बाइक सवार की मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया। खासोली निवासी राजेश व उसका भाई मुकेश बाइक पर सवार होकर नौकरी के लिए घर से जा रहे थे। रास्ते में खासोली-रामसरा गांव के कच्चे रास्ते पर एक अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक के टक्कर मार दी। जिसमें मुकेश की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि राजेश घायल हो गया। घायल को राजकीय भरतिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसका उपचार जारी है। जानकारी के मुताबिक मुकेश चूरू में एक निजी अस्पताल में काम करता था जबकि उसका भाई राजेश रोडवेज वर्कशॉप में कर्मचारी है। इसी प्रकार राजगढ़ में एनएच 52 पर ट्रक की टक्कर से एक व्यक्ति घायल हो गया। जानकारी के अनुसार रतनगढ़ निवासी प्रेम कुल्थिया परिवार के साथ कार में सवार होकर हरिद्वार से रतनगढ़ की ओर जा रहे थे। तड़के 3.30 बजे एक ट्रक ने उनकी कार के टक्कर मार दी जिससे में प्रेम कुल्थिया के चोट लगी।


निजी बस कार से टकराई, हादसा टला
राजलदेसर. निजी बस कार से टकराने से कार क्षतिग्रस्त हो गई जबकि बड़ा हादसा टल गया । जानकारी अनुसार वार्ड सात निवासी देवकिशन सुथार कार से किसी काम से जयपुर जा रहे थे । कार में चालक सहित दो महिलाएं , एक बच्ची व एक युवक सवार था । करीब पौने ग्यारह बजे उतरादे रेलवे फाटक सी 202 के पास रतनगढ से बीदासर जाने वाली एक निजी बस ने कार के टक्कर मार दी। गनीमत रही की दोनों वाहनों की गति धीमी होने से बड़ा हादसा टल गया। किसी के भी चोटें नहीं आई । मुख्य मार्ग पर बस व कार के बीच हुई टक्कर से मार्ग जाम हो गया तथा लोग एकत्रित हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने करीब बीस मिनट बाद वाहनों को अलग करके जाम खुलवाया। दोनों वाहन मालिकों में समझौता होने पर पुलिस में किसी प्रकार की कार्रवाही नहीं हुई ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो