scriptरोडवेजकर्मियों ने दी सरकार को प्रदर्शन तेज करने की चेतावनी | Warning to the government of roadways worker | Patrika News

रोडवेजकर्मियों ने दी सरकार को प्रदर्शन तेज करने की चेतावनी

locationचुरूPublished: Oct 02, 2018 02:45:03 pm

Submitted by:

Jyoti Patel

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

rajasthan news

रोडवेजकर्मियों ने दी सरकार को प्रदर्शन तेज करने की चेतावनी

चूरू. राजस्थान परिवहन निगम के श्रमिक संगठनों के संयुक्त मोर्चे और किसान सभा के पदाधिकारियों ने रैली निकालकर सरकार के खिलाफ आक्रोश जताया। इस मौके पर कर्मचारी रैली के रूप में कलक्ट्रेट परिसर पहुंचे और सरकार विरोधी नारे लगाए। रोडवेजकर्मियों ने कलक्ट्रेट में जाने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक लिया। पुलिस की समझाइश पर वे मान गए। इसके बाद कर्मचारियों की सभा हुई। सभा में वक्ताओं ने कहा कि प्रदेश व केन्द्र की सरकारें झूठ बोलकर सत्ता पर बैठ गई। कर्मचारी वर्ग तो क्या प्रदेश का कोई भी तबका सरकार से खुश नहीं है। प्रत्येक कर्मचारी नाराज है और कामकाज छोड़कर अपनी मांगों के लिए सड़कों पर उतरा हुआ है। इससे जनता परेशान हो रही है। इसकी जिम्मेदार सरकार है।
झूठ बोलकर सत्ता में बैठी सरकार

उन्होंने चेतावनी दी कि यदि सरकार ने शीघ्र मांगे नहीं मानी तो वे प्रदर्शन को तेज करेंगे। चाहे परिणाम जो भी हो। इससे पहले सभा स्थल पर सरकार के खिलाफ नारे लगाए गए। इधर चूरू रोडवेज डिपो के कर्मचारी 16 दिन भी धरने पर डटे रहे। वक्ताओं ने कहा कि सरकार की हठधर्मिता से आज रोडवेज घाटे में जा रही है । मगर रोडवेज को बंद करने की सरकार की मंशा कभी पूरी नहीं होने दी जाएगी। वक्ताओं ने कहा कि दो अक्टूबर को विभिन्न संगठनों के साथ मिलकर कलक्टे्रट का घेराव व प्रदर्शन किया जाएगा। संयुक्त मोर्चे के बैनर तले लामबंद रोडवेजकर्मी सुबह नौबजे आगार से रैली के रूप में रवाना होंगे। धरने को किसान सभा के हिरालाल कलवाणिया, रामकरण चौधरी , पन्नालाल प्रजापत, जितेंद्र चाहर, तालिब हुसैन व चंदूलाल लाठर आदि ने संबोधित किया। सभा स्थल पर एएनएम और एलएचवी ने भी समर्थन किया और रोडवेजकर्मियों की सभा में शामिल हो गए।

ट्रेंडिंग वीडियो