scriptदूल्हे व बारातियों को पहनाए मास्क, फिर बारात रवाना | Wearing masks to the bride and groom, then the procession departs | Patrika News

दूल्हे व बारातियों को पहनाए मास्क, फिर बारात रवाना

locationचुरूPublished: Nov 22, 2020 04:08:52 pm

Submitted by:

Madhusudan Sharma

कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव को ध्यान में रखते हुए अब शादी समारोह में भी लोगों को मास्क लगाने के लिए लोगों को प्रेरित किए जाने का काम जोरों पर जारी है।

दूल्हे व बारातियों को पहनाए मास्क, फिर बारात रवाना

दूल्हे व बारातियों को पहनाए मास्क, फिर बारात रवाना

चूरू. कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव को ध्यान में रखते हुए अब शादी समारोह में भी लोगों को मास्क लगाने के लिए लोगों को प्रेरित किए जाने का काम जोरों पर जारी है। इसी क्रम में कांग्रेस नेता जमील चौहान ने भी मदिना मस्जिद के पास दूल्हे नदीम गौरी व बारातियों को मास्क लगाकर रवाना किया। उन्होंने बारातियों से आग्रह किया है कि वे मास्क का उपयोग अपने व दूसरों की सुरक्षा के लिए करें ताकि इस संक्रमण के प्रभाव से बचा जा सके। इसलिए शादी में सरकार की ओर से जारी की गई गाइड लाइन की पूर्णत पालना करें ताकि इस संक्रमण से बचा जा सके। इस कार्य में उनका सहयोग करने वालों में इकबाल रूकनखानी, फारूक राजगढिय़ा, निसार खान, इमरान लाल मोहम्मद, तैय्यब अली, महबूब गौरी सहित अनेक कार्यकर्ता शामिल थे। सभी ने बारातियों से अपील की है कि वे कोरोना के दौरान दो गज की दूरी बनाएं रखें। जब तक इस संक्रमण को रोकने के लिए वैक्सीन नहीं आ जाती तब तक सभी लोग मास्क का जरूर उपयोग करें और दूसरों को भी इसके लिए प्रेरित करें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो