scriptऐसा क्या हुआ कि शिक्षक बालिकाओं को कमरे में बंद कर चले गए | What happened that the teachers closed the girls in the room | Patrika News

ऐसा क्या हुआ कि शिक्षक बालिकाओं को कमरे में बंद कर चले गए

locationचुरूPublished: Feb 19, 2019 02:02:08 pm

Submitted by:

Madhusudan Sharma

गांधी बस्ती स्थित राजकीय बालिका उमा विद्यालय के अध्यापक सोमवार को कुछ छात्राओं को स्कूल में ही बंद करके अपने स्टाफ सदस्य के यहां शोक जताने चले गए। बाद में छात्राएं स्कूल के गेट पर आई तो यहां ताला लगा देखकर घबरा गई।

churu news

ऐसा क्या हुआ कि शिक्षक बालिकाओं को कमरे में बंद कर चले गए

सुजानगढ़. गांधी बस्ती स्थित राजकीय बालिका उमा विद्यालय के अध्यापक सोमवार को कुछ छात्राओं को स्कूल में ही बंद करके अपने स्टाफ सदस्य के यहां शोक जताने चले गए। बाद में छात्राएं स्कूल के गेट पर आई तो यहां ताला लगा देखकर घबरा गई। छात्राओं को स्कूल में बंद देखकर मोहल्ले के लोगों ने यहां विरोध प्रदर्शन व नारेबाजी शुरू कर दी। सूचना मिलने पर शाम करीब पांच बजे पहुंचे कार्यवाहक एसडीएम जेपी माहिच ने मोहल्लेवासियों से घटनाक्रम की जानकारी ली। लोगों ने बताया कि स्कूल का सारा स्टाफ दोपहर को मुख्य दरवाजे के ताला लगाकर एक शिक्षक के घर शोक जताने चला गया। बिना छान-बीन किए ताला लगा दिए जाने से पांच-छह छात्राएं स्कूल में बंद रह गई। मोहल्लेवासियों से मिली शिकायत माहिच ने थानाधिकारी को सौंपते हुए आदेश दिए कि परिजनों व प्रधानाचार्य की उपस्थिति में छात्राओं के बयान लेकर कार्रवाई करें। लिखित शिकायत मोहल्ले के कमलकुमार, भंवर लाल, सुभाष मेघवाल, बद्रीराम, गणेशा राम, गोपाल, महावीर, नोरतन मेघवाल आदि ने दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो