scriptLocked-The-Door- कहां और क्यों एसडीएम ने लगा दिया दरवाजे पर ताला | Where and why SDM locked the door | Patrika News

Locked-The-Door- कहां और क्यों एसडीएम ने लगा दिया दरवाजे पर ताला

locationचुरूPublished: Mar 28, 2020 12:55:20 pm

Submitted by:

Vijay

उपखण्ड अधिकारी की ओर से कोरोना वायरस के चलते रैलिंग को ताला लगाकर शिकायतों को सुनना ग्रामीणों को नागवार गुजरा व उन्होंने एसडीएम पर कई आरोप लगाते हुए रोष जताया। लोगों ने कहा कि उपखण्ड मु?यालय पर प्रशासनिक व्यवस्थाऐं छिन्न-भिन्न नजर आ रही है, जनता की परेशानी को सुनने वाला कोई नहीं है।उपखण्ड अधिकारी इंद्राजसिंह कार्यालय में नहीं मिलते हैं और यदि मिल भी जाएं, तो दूर-दूर रहने का कहकर आमजन को कोरोना से भयभीत करने काम करते हैं।

Locked-The-Door- कहां और क्यों एसडीएम ने लगा दिया दरवाजे पर ताला

Locked-The-Door- कहां और क्यों एसडीएम ने लगा दिया दरवाजे पर ताला

सादुलपुर (चूरू). उपखण्ड अधिकारी की ओर से कोरोना वायरस के चलते रैलिंग को ताला लगाकर शिकायतों को सुनना ग्रामीणों को नागवार गुजरा व उन्होंने एसडीएम पर कई आरोप लगाते हुए रोष जताया। लोगों ने कहा कि उपखण्ड मु?यालय पर प्रशासनिक व्यवस्थाऐं छिन्न-भिन्न नजर आ रही है, जनता की परेशानी को सुनने वाला कोई नहीं है।उपखण्ड अधिकारी इंद्राजसिंह कार्यालय में नहीं मिलते हैं और यदि मिल भी जाएं, तो दूर-दूर रहने का कहकर आमजन को कोरोना से भयभीत करने काम करते हैं। जबकि कोरोना से संबंधित प्रशासनिक अधिकारी होने के नाते आमजन को जागरुक करना उनका कत्र्तव्य है, लेकिन मिनी सचिवालय में प्रवेश द्वार पर ताला लगा रखा है। बाहर लोग एसडीएम का इंतजार करते रहते हैं।
शुक्रवार को नागरिकों एवं उपखण्ड अधिकारी के बीच तकरार भी हुई। गत तीन दिनों से व्यापारी आवश्यक वस्तुओं के थोक विक्रेता तथा गंभीर बीमार आदि लोग वाहनों की स्वीकृति के लिए चक्कर लगा रहे हैं। गुरुवार को भी उपखण्ड अधिकारी नहीं मिले एवं सुबह नगर भाजपा मंडल के अध्यक्ष राजेश बैरासरिया, व्यापारी नरेश केडिया, ढाणी जगमाल के महेन्द्र पूनिया आदि मिनी सचिवालय पहुंचे तो उपखण्ड अधिकारी ने द्वार बंद करवा दिया। थोड़ी ही देर बाद लोगों की भीड़ इक_ा हो गई तथा हो-हल्ला होने पर एसडीएम द्वार के पास पहुंचे, तो लोगों ने जमकर रोष जताया। व्यापारी नरेश केडिया ने कहा कि शहर में राशन सामान की कालाबाजारी हो रही है।शिकायत पर भी प्रशासन कार्रवाई नहीं कर रहा है।व्यापारियों ने बताया कि हिसार से आटा लाए जाने के लिए दो दिन से आवेदन पेंडिंग पड़े हैं। कुछ कहने पर पुलिस बुलाकर गिरफ्तारी करने की धमदी दी गई है। भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष बैरासरिया ने बताया कि इस संबंध में मुख्यमंत्री कार्यालय के डिप्टी सैकेट्री, भाजपा के जिलाध्यक्ष एवं प्रदेशाध्यक्ष सतीष पूनिया व जिला कलक्टर को अवगत कराया है।
एसडीएम इंद्राजसिंह ने बताया कि कोरोना वायरस के चलते मास्क लगाकर दूर से बात करने की लोगों को सलाह देते हैं। आरोप बेबुनियाद है तथा मिली शिकायतों का निराकरण कर दिया गया है एवं वाहनों की अनुमति उच्चाधिकारियों के आदेशानुसार डीटीओ कार्यालय से ऑनलाइन होगी एवं इंटरस्टेट आने-जाने के लिए भी ऑनलाइन आवेदन करना होगा एवं उसी पर समस्या का समाधान होगा। ड्ड

ट्रेंडिंग वीडियो