scriptSocial Distancing – कहां पर बैंकों के सामने नहीं हो रही सोशल डिस्टेंसिंग की पालना | Where is the cradle of social distancing in front of banks | Patrika News
चुरू

Social Distancing – कहां पर बैंकों के सामने नहीं हो रही सोशल डिस्टेंसिंग की पालना

लोकडाउन के बावजूद बैंकों में भीड़ देखी गई।लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं की। बैंक प्रशासन व तैनात पुलिसकर्मियों ने एक-एक व्यक्ति को बैंक के अंदर प्रवेश दे रहे थे। लोगों ने कहा कि सुबह से दोपहर तक भी नंबर नहीं आता, आर्थिक संक ट का सामना करना पड़ रहा है। वहीं ई-मित्रों पर भी भीड़-भाड़ देखी गई। इसके अलावा पुलिस प्रशासन ने लोगों को कोरोना वायरस से बचाव के लिए घरों में रहने की सलाह दी तथा अनाउंसमेंट कर बिना कारण बाहर नहीं घूमने के लिए चेताया गया।

चुरूApr 08, 2020 / 09:03 pm

Vijay

Social Distancing - कहां पर बैंकों के सामने नहीं हो रही सोशल डिस्टेंसिंग की पालना

Social Distancing – कहां पर बैंकों के सामने नहीं हो रही सोशल डिस्टेंसिंग की पालना

सादुलपुर (चूरू). लोकडाउन के बावजूद बैंकों में भीड़ देखी गई।लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं की। बैंक प्रशासन व तैनात पुलिसकर्मियों ने एक-एक व्यक्ति को बैंक के अंदर प्रवेश दे रहे थे। लोगों ने कहा कि सुबह से दोपहर तक भी नंबर नहीं आता, आर्थिक संक ट का सामना करना पड़ रहा है। वहीं ई-मित्रों पर भी भीड़-भाड़ देखी गई। इसके अलावा पुलिस प्रशासन ने लोगों को कोरोना वायरस से बचाव के लिए घरों में रहने की सलाह दी तथा अनाउंसमेंट कर बिना कारण बाहर नहीं घूमने के लिए चेताया गया।
रतनगढ़. लॉक डाउन के दौरान नगरपालिका रतनगढ़ मुस्तैद बनी हुई है। पालिकध्यक्ष इन्द्र कुमार ने बताया कि पालिका की ओर से पूरे शहर में सोडियम हाइपो क्लोराइड का छिड़काव किया जा रहा है। अधिशाषी अधिकारी भगवानसिंह राठौड़ ने गैनाणी सहित ऐसे स्थान जहां पर गंदे पानी का ठहराव होता है व मच्छर आदि पैदा होने से दूसरी बीमारियां फैलने का खतरा रहता है, वहां पर भी मेैलाथियोन कैमिकल की फोगिंग करवाने का कार्य शुरू किया गया।
तारानगर. कस्बे में बैंकों में लेन-देन करने के लिए आने वाले लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नही कर रहे है। भीड़ लगाकर एक-दूसरे के पास झुण्ड में खड़े दिखाई दे रहे है। लोगों की इस लापरवाही की वजह से एक-दूसरे में कोरोना महामारी का संक्रमण फैलने का डर है। दो दिनों की छुट्टी होने के बाद मंगलवार सुबह कस्बे में अम्बेडकर सर्किल के पास स्थित बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक के आगे लोगों की भीड़ दिखी। कई लोगों ने तो मुंह पर मास्क भी नही लगा रखा था। कुछ देर बाद सूचना मिलने पर पुलिस बैंक के आगे पहुंची और लोगों को दूर-दूर खड़ा करवाया।
साहवा. बैंक शाखाओं के आगे भी भीड़ न इकठ्ठा ने हो इसके लिए ग्राहकों को सूचीबद्ध कर प्रवेश दिया। बीट कांस्टेबल रूपाराम व दो अन्य कार्मिकों ने व्यवस्था बनाई। सांखूफोर्ट. सुबह से पंजाब नेशनल बैंक के आगे कतार लग गई। हालांकि लोग एक मीटर की दूरी बनाई रखी।

Home / Churu / Social Distancing – कहां पर बैंकों के सामने नहीं हो रही सोशल डिस्टेंसिंग की पालना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो