scriptWhere ... people surrounded the power house in protest against the pow | कहां पर... बिजली कटौती के विरोध में लोगों ने घेर लिया पावर हाउस | Patrika News

कहां पर... बिजली कटौती के विरोध में लोगों ने घेर लिया पावर हाउस

चूरू. भारतीय जनता पार्टी विधानसभा क्षेत्र सादुलपुर के भाजपा मंडल चांदगोठी के कार्यकर्ताओं ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार की अराजकता, अपराधों में वृद्धि, भ्रष्टाचार और विद्युत क्षेत्र में विफलताओं का आरोप लगाकर विरोध प्रदर्शन किया। इस मौके पर राज्यपाल ओर मुख्यमंत्री के नाम सहायक अभियंता को बिजली की अनियमित कटौती, मनमानी दरों और विभागीय अव्यवस्था के खिलाफ ज्ञापन दिया।

चुरू

Updated: April 30, 2022 12:04:53 pm

चूरू. भारतीय जनता पार्टी विधानसभा क्षेत्र सादुलपुर के भाजपा मंडल चांदगोठी के कार्यकर्ताओं ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार की अराजकता, अपराधों में वृद्धि, भ्रष्टाचार और विद्युत क्षेत्र में विफलताओं का आरोप लगाकर विरोध प्रदर्शन किया। इस मौके पर राज्यपाल ओर मुख्यमंत्री के नाम सहायक अभियंता को बिजली की अनियमित कटौती, मनमानी दरों और विभागीय अव्यवस्था के खिलाफ ज्ञापन दिया। इससे पहले थिरपाली बड़ी गांव में स्थित बिजली घर का घेराव कर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। इस मौके पर चांदगोठी भाजपा मंडल अध्यक्ष सुभाष गुर्जर, जिला परिषद सदस्य डाँ. सतपाल चाहर ,पिलानी वाइस चेयरमैन रोहिताश्व सिहं राठौड़, दिनेश ङ्क्षसह राठौड़, दलिप ङ्क्षसह राठौड़, प्रेम नायक, संदीप बुडानिया, सुमेर सांगवान, मास्टर कर्ण ङ्क्षसह पूनियां आदि मौजूद रहे। ग्रामीणों ने बताया कि बिजली कटौती चलते घरों में सप्लाई होने वाली पानी भी नहीं मिल पाता है। ग्रामीणों ने रोष जताते हुए कहा कि पानी सप्लाई के समय विद्युत कटौती हो जाने के कारण पीने का पानी घरों में नहीं पहुंच रहा है। प्यास बुझाने के लिए टैंकरों से पानी खरीद कर काम चलाना पड़ रहा है। गांव के वीरेंद्र ङ्क्षसह राठौड़ ने जनहित में उचित कार्रवाई की मांग की है।
चूरू. सादुलपुर क्षेत्र में अघोषित बिजली कटौती के विरोध में ददरेवा गांव में भाजपा कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। राज्यपाल के नाम निगम के अधिकारियों को ज्ञापन सौंपा। भाजपा जिला उपाध्यक्ष महावीर पूनिया के नेतृत्व में ज्ञापन में विधुत अव्यवस्थाओं के समाधान कि मांग की।
सुजानगढ़. भाजपाईयों ने शुक्रवार दोपहर को विद्युत कटौती के विरोध में डिस्कॉम के अधिशासी अभियन्ता कार्यालय में प्रदर्शन कर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष पवन माहेश्वरी व खेमाराम मेघवाल के नेतृत्व में किए गए प्रदर्शन के बाद शिष्टमंडल ने अधिशासी अभियन्ता डी सी श्योराण को ज्ञापन सौंपकर विद्युत कटौती बंद करने की मांग की गई। सुजानगढ़. पेयजल संकट दूर करने व रिक्तपदों को भरने की मांग को लेकर शुक्रवार को भाजयु मोर्चा की ओर से सहायक अभियंता कार्यालय पर हल्ला बोल प्रदर्शन कर नारेबाजी की गई और मटके फोड़े। अधिशासी अभियन्ता के नाम से सौंपे ज्ञापन में लिखा है कि 15-20 दिनों से आधे घंटे की जलापूर्ति ऊंट के मुंह में जीरा समान है। इसके बाद ज्ञापन के साथ अभियन्ता को खाली मटका भी सौंपा गया।
तारानगर. भाजपा सात्युं-राजपुरा मंडल के कार्यकर्ताओं व ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन भेजकर राजपुरा जीएसएस पर की जा रही अघोषित बिजली कटौती बंद करने की मांग की। ज्ञापन में कार्यकर्ताओं व ग्रामीणों ने लिखा कि राजपुरा जीएसएस पर इन दिनों कई-कई घंटे बिजली कटौती की जा रही है। इससे भीषण गर्मी में राजपुरा जीएसएस से जुड़े सात्युं, राजपुरा, हडिय़ाल, झाड़सर छोटा आदि गांवों के ग्रामीण परेशान है। कई घंटे बिजली कटौती से परीक्षार्थियों व रोजेदारों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है। कार्यकर्ताओं के ग्रामीणों ने अघोषित बिजली कटौती बंद करने, जीएसएस पर स्थाई कर्मचारी नियुक्त करने, इन गांवों की पेयजल समस्या दूर करने व क्षतिग्रस्त तारानगर- हडिय़ाल मार्ग का निर्माण कार्य शीघ्र शुरू करने की मांग की।
कहां पर... बिजली कटौती के विरोध में लोगों ने घेर लिया पावर हाउस
कहां पर... बिजली कटौती के विरोध में लोगों ने घेर लिया पावर हाउस

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ज्योतिष: ऊंची किस्मत लेकर जन्मी होती हैं इन नाम की लड़कियां, लाइफ में खूब कमाती हैं पैसाशनि देव जल्द कर्क, वृश्चिक और मीन वालों को देने वाले हैं बड़ी राहत, ये है वजहताजमहल बनाने वाले कारीगर के वंशज ने खोले कई राजपापी ग्रह राहु 2023 तक 3 राशियों पर रहेगा मेहरबान, हर काम में मिलेगी सफलताजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथJaya Kishori: शादी को लेकर जया किशोरी को इस बात का है डर, रखी है ये शर्तखुशखबरी: LPG घरेलू गैस सिलेंडर का रेट कम करने का फैसला, जानें कितनी मिलेगी राहतनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

Petrol-Diesel Prices Today: केंद्र के बाद राज्यों ने घटाए पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें कितनी हैं आपके शहर में कीमतेंQuad Summit 2022: प्रधानमंत्री मोदी का जापान दौरा, क्वाड शिखर सम्मेलन में बाइडेन से अहम मुलाकात, जानें और किन मुद्दों पर होगी बात'हमारे लिए हमेशा लोग पहले होते हैं', पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कटौती पर पीएम मोदीRam Mandir : पांच गुम्बद वाला दुनिया का अकेला होगा राम मंदिर, जाने अलग दिखने वाली विशेषताएंभाजपा नेता को किया गिरफ्तार, आशियाना ध्वस्त करने पहुंचा था बुलडोजरपैंगोंग झील पर जारी गतिरोध के बीच रेलवे ने क्यों दिया सुपरफास्ट ट्रेनों के लिए चीनी कंपनी को कॉन्ट्रैक्ट?सिर्फ पेट्रोल और डीजल ही नहीं, पांच चीजें हुईं सस्ती, केरल सरकार ने भी घटाया वैट, चेक करें आपके शहर में क्या हैं दामIPL 2022 Point Table: गुजरात, राजस्थान, लखनऊ और बैंगलोर ने प्लेऑफ में बनाई जगह
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.