कहां पर सूने मकान को चोरों ने बनाया निशाना

सुजानगढ़ (चूरू). सूने मकानो में चोरियो का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। कोरोना को लेकर सामान्य जन-जीवन जहां ठप है वहीं चोर निडर होकर अपनी कारस्तानी को अंजाम दे रहे हैं। वार्ड 44 में रेलवे माल गोदाम के पास मोहल्ले में गौरीशंकर (52) पुत्र बाबूलाल सोनी के सूने घर में चोरों ने अपनी सफाई दिखा दी। पुलिस के अनुसार गौरीशंकर अपने परिजनो से मिलने 20 मार्च को बीकानेर गए थे।

Vijay

26 Mar 2020, 12:42 PM IST

सुजानगढ़ (चूरू). सूने मकानो में चोरियो का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। कोरोना को लेकर सामान्य जन-जीवन जहां ठप है वहीं चोर निडर होकर अपनी कारस्तानी को अंजाम दे रहे हैं। वार्ड 44 में रेलवे माल गोदाम के पास मोहल्ले में गौरीशंकर (52) पुत्र बाबूलाल सोनी के सूने घर में चोरों ने अपनी सफाई दिखा दी। पुलिस के अनुसार गौरीशंकर अपने परिजनो से मिलने 20 मार्च को बीकानेर गए थे। पड़ोसी पवन इन्दोरिया ने 22 मार्च को ताले टूटने की सूचना दी, तब पीडि़त ने आकर सम्भाला तो अनेक कमरों, अलमारियों, संदूकों के ताले टूटे व सामान बिखरा मिला। गौरीशंकर के अनुसार चोर चांदी की मूर्ति, चेन, दो अंगूठी चांदी, 18 मच्छी, एक चेन चांदी, 9 हार चांदी, 21 साडिय़ां आदि ले गए
24 घंटों में चोरी का आरोपी पकड़ा
जांच अधिकारी राकेश सांखला ने बताया कि सादावर्दी में लगाए गए पुलिसकर्मियों ने अभी इसी मोहल्ले में रहनेवाले रामसिंह पुत्र गोविन्द (30) को पकड़ा है। किराए के मकान में रामसिंह की निशानी पर चोरी का सारा माल बरामद कर लिया गया। बुधवार को रामसिंह को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया। चोर रामसिंह का ससुराल इसी मोहल्ले में है। रामसिंह मूलत: गुजराती है जो अभी हरियाणा रहता है। पुलिस के अनुसार इसके खिलाफ हरियाणा व सीकर में भी नकबजनी के मामले हैं। जिनका पता लगाया जाएगा। आरोपी नशे का आदी है।

Vijay Desk/Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned