scriptWho and why said that the vehicle of development should continue in th | development should continue in the hostel- किसने और क्यों कहा कि - छात्रावास में विकास की गाड़ी चलती रहे | Patrika News

development should continue in the hostel- किसने और क्यों कहा कि - छात्रावास में विकास की गाड़ी चलती रहे

चूरू. उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि राजपूत छात्रावास में विकास की गाड़ी चलती रहनी चाहिए। बीते सालों में जो विकास के काम हुए हैं। वह अपने आप में कीर्तिमान है। राठौड रविवार को चूरू में श्री बणीर राजपूत छात्रावास में हाइटेक लाइब्रेरी और बालिका छात्रावास के लोकार्पण, प्रतिभा सम्मान समारोह को मुख्य अतिथि पद से संबोधित कर रहे थे।

चुरू

Published: April 18, 2022 12:56:06 pm

चूरू. उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि राजपूत छात्रावास में विकास की गाड़ी चलती रहनी चाहिए। बीते सालों में जो विकास के काम हुए हैं। वह अपने आप में कीर्तिमान है। राठौड रविवार को चूरू में श्री बणीर राजपूत छात्रावास में हाइटेक लाइब्रेरी और बालिका छात्रावास के लोकार्पण, प्रतिभा सम्मान समारोह को मुख्य अतिथि पद से संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जिस सपने को लेकर मोहर ङ्क्षसह राठौड़ ने इस हॉस्टल की जमीन का आवंटन करवाया ,वह सपना आज वर्तमान अध्यक्ष पदम ङ्क्षसह राठौड़, वार्डन रतन ङ्क्षसह शेखावत और उनकी टीम 4 साल की मेहनत से पूरा कर रहे हैं । उन्होंने का कि विकास के लिए आर्थिक सहयोग की जरूरत पड़े तो मेघराज ङ्क्षसह रॉयल , आशुङ्क्षसह सुरपुरा और महंत सुरेंद्र ङ्क्षसह राठौड़ जैसे दानदाता हैं जो समाज के विकास के लिए हर समय तैयार हैं।
इस मौके पर कार्यक्रम की अध्यक्षता समाजसेवी मेघ ङ्क्षसह रॉयल ने की। विशिष्ट अतिथि बसपा नेता मनोज ङ्क्षसह न्यांगली, सुरेंद्र ङ्क्षसह बीका, भंवर ङ्क्षसह रावतसर थे। मंच पर समिति के अध्यक्ष पदम ङ्क्षसह राठौड़, विक्रम ङ्क्षसह बिल्यु, प्रहलाद ङ्क्षसह राजवी, भीखम ङ्क्षसह राजाराम, विक्रम ङ्क्षसह चैनपुरा, दिलीप ङ्क्षसह सहनाली, डॉक्टर नरेंद्र ङ्क्षसह, हनुमान ङ्क्षसह, सुरेंद्र ङ्क्षसह, बार कौंसिल अध्यक्ष सुरेंद्र ङ्क्षसह शेखावत, डीटीओ ओमङ्क्षसह शेखावत, रंजीत ङ्क्षसह, विमल ङ्क्षसह राठौड़, गजेंद्र ङ्क्षसह पर मौजूद थे। कार्यक्रम से मुख्य अतिथि राठौड़ और मेघराज ङ्क्षसह ने बणीर की मूर्ति पर माल्यार्पण किया।
उसके बाद संपत ङ्क्षसह राठौड़ के द्वारा सात लाख की लागत से बनाए गए टीन शेड, 10 लाख की लागत से बनाई हाइटेक लाइब्रेरी का लोकार्पण किया। पदम ङ्क्षसह राठौड़, रतन ङ्क्षसह शेखावत, एडवोकेट रोशन ङ्क्षसह राठौड़, ओमङ्क्षसह तंवर, प्रभुङ्क्षसह राठौड़, राजवीर ङ्क्षसह, अर्जुन ङ्क्षसह राठौड़, अशोक शेखावत, नंदलाल ङ्क्षसह, करणी ङ्क्षसह, प्रताप ङ्क्षसह नाथावत, महेंद्र ङ्क्षसह, रणवीर ङ्क्षसह, प्रताप ङ्क्षसह, राजेंद्र ङ्क्षसह, आदित्य ङ्क्षसह ने अतिथियों का स्वागत किया। खेल, शिक्षा, रोजगार के क्षेत्रों में विशेष उपलब्धि प्राप्त करने वाली 51 प्रतिभाओं को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम को मनोज न्यांगली, महंत सुरेंद्र ङ्क्षसह राठौड़, विक्रम ङ्क्षसह कोटवाद, रामङ्क्षसह बीका, वीर बहादुर ङ्क्षसह राठौड, मानङ्क्षसह, घनश्यामङ्क्षसह आदि ने भी संबोधित किया। उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने स्वयं अपनी तरफ से पांच लाख रुपए छात्रावास के विकास के लिए देने की घोषणा की। मेघराज ङ्क्षसह रायल द्वारा मीङ्क्षटग के दौरान 11 लाख का चेक, ढाई लाख रुपए नगद पदम ङ्क्षसह राठौड़, अध्यक्ष बणीर स्मारक समिति को भेंट किए और 5 लाख का चेक बाद में भिजवाने की बात कही। महंत सुरेंद्र ङ्क्षसह राठौड़ ने 5 लाख आर्थिक सहयोग की घोषणा की। संपत ङ्क्षसह खींवासर ने छात्रावास में करणी माता के मंदिर बनाए जाने की घोषणा की। 1 लाख रुपए आशु ङ्क्षसह, एक कमरा भीखम ङ्क्षसह,एक कमरा हिम्मत ङ्क्षसह, 51 हजार बिरजू ङ्क्षसह सहनाली,51 हजार रणधीर ङ्क्षसह जसरासर , राज ङ्क्षसह रामपुरा बेरी लाइब्रेरी में फ्री इंटरनेट दिए जाने की घोषणा की। 21 हजार रंजीत ङ्क्षसह लोहसना बड़ा और भंवर ङ्क्षसह रावत सर ने 11 हजार आर्थिक सहयोग देने की घोषणा की। संचालन गोङ्क्षवदङ्क्षसह राठौड़, हेम ङ्क्षसह शेखावत ने किया।
किसने और क्यों कहा कि - छात्रावास में विकास की गाड़ी चलती रहे
किसने और क्यों कहा कि - छात्रावास में विकास की गाड़ी चलती रहे

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

कर्नाटक के सबसे अमीर नेता कांग्रेस के यूसुफ शरीफ और आनंदहास ग्रुप के होटलों पर IT का छापाPM Modi in Gujarat: राजकोट को दी 400 करोड़ से बने हॉस्पिटल की सौगात, बोले- 8 साल से गांधी व पटेल के सपनों का भारत बना रहापंजाब की राह राजस्थान: मंत्री-विधायक खोल रहे नौकरशाही के खिलाफ मोर्चा, आलाकमान तक शिकायतेंई-कॉमर्स साइटों के फेक रिव्यू पर लगेगी लगाम, जांच करने के लिए सरकार तैयार करेगी प्लेटफॉर्मभाजपा प्रदेश अध्यक्ष का हेमंत सरकार पर बड़ा हमला, कहा - 'जब तक सत्ता से बाहर नहीं करेंगे, तब तक चैन से नहीं सोएंगे'Largest Vaccination Drive: भारत में 88% वयस्क आबादी को लग चुकी हैं COVID टीके की दोनों डोजIPL 2022: सिर्फ चौके और छक्के से बटलर ने ठोके करीब 600 रन, विराट कोहली को भी छोड़ा पीछेVIP कल्चर पर पंजाब की मान सरकार का एक और वार, 424 वीआईपी को दी रही सुरक्षा व्यवस्था की खत्म
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.