scriptWho is getting it built... Rs 60 lakh for girl students in the school. | कौन बनवा रहा... स्कूल में छात्राओं के लिए 60 लाख रु. की लागत का कॉमन रूम व हॉल | Patrika News

कौन बनवा रहा... स्कूल में छात्राओं के लिए 60 लाख रु. की लागत का कॉमन रूम व हॉल

चूरू. राजगढ़ सादुलपुर नागरिक परिषद कोलकाता के सहयोग से राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय राजगढ़ में ६० लाख रुपए की लागत से छात्राओं के लिए कॉमन रूम व कॉन्फे्रंस हॉल तैयार होगा। इसके लिए राजगढ़ सादुलपुर नागरिक परिषद कोलकाता ने अपनी सहयोग राशि 24 लाख रुपए ज्ञान संकल्प पोर्टल के माध्यम से विद्यालय को भेंट कर दी है।

चुरू

Published: February 18, 2022 10:51:09 pm

जिला कलक्टर चूरू सिद्धार्थ सिहाग को प्रदान की राशि
चूरू. राजगढ़ सादुलपुर नागरिक परिषद कोलकाता के सहयोग से राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय राजगढ़ में ६० लाख रुपए की लागत से छात्राओं के लिए कॉमन रूम व कॉन्फे्रंस हॉल तैयार होगा। इसके लिए राजगढ़ सादुलपुर नागरिक परिषद कोलकाता ने अपनी सहयोग राशि 24 लाख रुपए ज्ञान संकल्प पोर्टल के माध्यम से विद्यालय को भेंट कर दी है। प्रधानाचार्य सुरेंद्र सिंह पूनिया ब्लॉक शिक्षाधिकारी दीवान सिंह सुरा परिषद के प्रतिनिधि मंगतू राम मोहता ने जिला कलक्टर चूरू सिद्धार्थ सिहाग को राशि प्रदान की है। निर्माण मुख्यमंत्री जन सहभागिता योजना के माध्यम से करवाने पर जिला कलेक्टर ने प्रसन्नता व्यक्त की। इस कार्य के लिए नोडल प्रधानाचार्य सुरेंद्र सिंह पूनिया की जिला कलेक्टर सिद्धार्थ सिहाग ने प्रशंसा की। राजगढ़ सादुलपुर नागरिक परिषद कोलकाता के स्थानीय प्रतिनिधि समाजसेवी मंगतूराम मोहता ने बताया की राजगढ़ सादुलपुर नागरिक परिषद कोलकाता के भामाशाह भोमराज सरावगी व राज कुमार मोहता को अक्टूबर माह में अभिनंदन के लिए विद्यालय में आमंत्रित किया था। जिसमें उन्होंने विद्यालय एवं छात्रों की आवश्यकता को देखते हुए छात्राओं के लिए कॉमन रूम मय कॉन्फ्रे ंस हॉल के निर्माण की घोषणा की थी। निर्माण राजगढ़ सादुलपुर नागरिक परिषद कोलकाता व राज्य सरकार की सहयोग राशि से बनेगा। जिसमे 4० प्रतिशत राशि राजगढ़ सादुलपुर नागरिक परिषद कोलकाता तथा शेष राशि राज्य सरकार द्वारा वहन की जाएगी।
कौन बनवा रहा... स्कूल में छात्राओं के लिए 60 लाख रु. की लागत का कॉमन रूम व हॉल
कौन बनवा रहा... स्कूल में छात्राओं के लिए 60 लाख रु. की लागत का कॉमन रूम व हॉल
शोध पत्र लेखन से संबंधित अनुभव साझा किए
चूरू. राजकीय लोहिया कॉलेज में आयोजित राजस्थान साइंस लिटरेचर फेस्टिवल के दूसरे दिन शुक्रवार को व्याख्यान मालाओ का आयोजन किया गया। प्रथम सत्र में प्रोफेसर सुरेंद्र डी. सोनी ने राइटिंग स्किल एवं इसके विभिन्न पहलुओं पर चर्चा की। द्वितीय सत्र में वनस्पति विज्ञान के डॉ.आशीष कुमार शर्मा ने भारतवर्ष में विभिन्न एजेंसियों एवं राज्य सरकार तथा भारत सरकार द्वारा विद्यार्थियों को दी जाने वाली विभिन्न प्रकार की स्कॉलरशिप एवं फैलोशिप योजनाओं पर विस्तृत रूप से चर्चा की। व्याख्यानमाला के तृतीय सत्र में डॉ. जे.बी. खान ने पुस्तक लेखन, शोध पत्र लेखन एवं पुस्तकों के संपादन से संबंधित अपने अनुभवों का साझा किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता महाविद्यालय के प्राचार्य महावीर सिंह ने की।
विधायक ने किया सीसी सड़क का शिलान्यास
तारानगर. विधायक नरेन्द्र बुडानिया ने कस्बे के मुख्य बाजार में मुख्यमंत्री बजट घोषणा के तहत बनने वाली सीसी सड़क का शिलान्यास किया। विधायक बुडानिया ने कहा कि क्षेत्र में 10 से अधिक सड़कों का निर्माण और करवाया जाएगा। शिलान्यास समारोह के विशिष्ट अतिथि पंचायत समिति प्रधान संजय कस्वा, पालिकाध्यक्ष प्रियंका बानो, मुंशी खां तेली आदि थे। अध्यक्षता खेमचंद सगतानी ने की। समारोह में महेन्द्र सरावगी, शंभूदयाल कंदोई, ओम हलवाई, कमल गोयल, केदारमल बजाज आदि व्यापारियों ने स्वागत किया। 1300 मीटर सीसी सड़क बाजार से श्रद्धादास बगीची के आगे तक बनेगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.