scriptCRIME IN CHURU- किसने किराए पर ली जीप, धमका गाड़ी व मोबाइल छीन ले गए | Who rented jeep, threatened vehicle and took away mobile | Patrika News

CRIME IN CHURU- किसने किराए पर ली जीप, धमका गाड़ी व मोबाइल छीन ले गए

locationचुरूPublished: Feb 23, 2020 12:48:37 pm

Submitted by:

Vijay

साण्डवा (चूरू). बदमाशों ने गांव साण्डवा से धर्मास शादी समारोह में शामिल होने का बहाना बनाकर शुक्रवार को सांडवा बस स्टैण्ड से बोलेरो किराए पर ली।सोनियासर से एक किलोमीटर आगे चालक को जान से मारने की धमकी देकर गाड़ी व मोबाइल छीन लिया।इंयारा फांटा के पास बदमाशों की नजर बचाकर पीडि़त बोलेरो चालक भागने में कामयाब हुआ।

CRIME IN CHURU- किसने किराए पर ली जीप, धमका गाड़ी व मोबाइल छीन ले गए

CRIME IN CHURU- किसने किराए पर ली जीप, धमका गाड़ी व मोबाइल छीन ले गए

साण्डवा (चूरू). बदमाशों ने गांव साण्डवा से धर्मास शादी समारोह में शामिल होने का बहाना बनाकर शुक्रवार को सांडवा बस स्टैण्ड से बोलेरो किराए पर ली।सोनियासर से एक किलोमीटर आगे चालक को जान से मारने की धमकी देकर गाड़ी व मोबाइल छीन लिया।इंयारा फांटा के पास बदमाशों की नजर बचाकर पीडि़त बोलेरो चालक भागने में कामयाब हुआ।शनिवार को पीडि़त गांव साण्डवा निवासी रजाक सांई उम्र 35 ने शनिवार को रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीडि़त रजाक ने बताया कि सीताराम ब्राह्मण निवासी बलदू तहसील लाडनू हाल निवासी साण्डवा की बोलेरो गाड़ी चलाने का काम करता है, वाहन मालिक की दो गाडिय़ां है। दूसरी गाड़ी साण्डवा निवासी चांद मोहम्मद चलाता है। रिपोर्ट में बताया कि शुक्रवार की शाम 4 बजे दूसरी गाड़ी का चालक चांद मोहम्मद उसके पास तीन आदमी लेकर आया व धर्मास शादी में शामिल होने के लिए कहा गया। इस पर धर्मास के लिए 1500 रुपए किराया तय होने पर तीनों को लेकर रवाना हो गया। आरोपियों में से एक आदमी ने अपना नाम भगीरथ जाट निवासी बेरासर बताया। साण्डवा से धनेरू होते हुए करीब 6 बजे धर्मास पहुंचे।
रिड़ी से बैठा एक अन्य साथी
आरोपियों ने उसे रिड़ी गांव से एक अन्य साथी को ले चलने के लिए कहा। रिड़ी ठेके से एक आदमी को ओर गाड़ी में बिठा लिया। आरोपियों ने पीडि़त को कातर चलने के लिए कहा।चालक रजाक ने धर्मास तक गाड़ी बुक करने की बात कही, आगे जाने पर अतिरिक्त किराया देने पर सहमत हो गए।बाद में रिड़ी से रवाना हुए, सोनियासर से एक किलोमीटर आरोपियों ने मोबाइल व गाड़ी छीनकर पीडि़त को बीच की सीट पर बैठा दिया। एक आरोपी गाड़ी चलाने लगा अन्य तीनों ने पीडि़त को चुपचाप बैठने के लिए कहा, शोर मचाने पर जान मारने के लिए धमकाया। ऊंटालड़ की रोही में एक ढाणी में तीन आरोपी गाड़ी से नीचे उतरे व एक आदमी अन्दर बैठा रहा।पीडि़त से गाली गलौच करने के बाद इंयारा फांटा की तरफ रवाना हो गए। रास्ते में चालक को जबरदस्ती शराब पिलाई, विरोध करने पर मारपीट की।
मौका देखकर भागा
पीडि़त ने बताया कि रात करीब एक बजे इंयारा फांटा पर गाड़ी रोककर दुकान पर सामान लेने के लिए नीचे उतरे।इस दौरान मौका देखकर गाड़ी सें नीचे उतर कर छिप गया।आरोपियों ने उसे तलाशा नहीं मिलने पर वहां से भाग गए।पीडि़त को लोगों ने साण्डवा अस्पताल में भर्ती करवाया गया।
थानाधिकारी इन्द्रलाल शर्मा ने बताया कि साण्डवा के बस स्टेण्ड पर लगे सीसीटीवी कैमरों सें जानकारी जुटाई है। उच्चाधिकारियों के सुपरविजन में गठित टीम बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो