scriptWho said that... if the government doesn't take the right decision, we | किसने कहा कि ... सरकार ने उचित निर्णय नहीं किया तो करेंगे काम का बहिष्कार | Patrika News

किसने कहा कि ... सरकार ने उचित निर्णय नहीं किया तो करेंगे काम का बहिष्कार

चूरू. राजस्थान स्वास्थ्य सहायक एसोसिएशन के प्रदेश कार्यकारिणी के निर्देशानुसार जिले में विभिन्न जगहों पर कार्यरत कोविड स्वास्थ्य सहायकों ने नर्सिंग संविदा कैडर में शामिल करने एवं वेतन भुगतान और अन्य मांगों को लेकर काली पट्टी बांधकर सोमवार को सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।

चुरू

Published: January 10, 2022 11:38:20 pm

चूरू. राजस्थान स्वास्थ्य सहायक एसोसिएशन के प्रदेश कार्यकारिणी के निर्देशानुसार जिले में विभिन्न जगहों पर कार्यरत कोविड स्वास्थ्य सहायकों ने नर्सिंग संविदा कैडर में शामिल करने एवं वेतन भुगतान और अन्य मांगों को लेकर काली पट्टी बांधकर सोमवार को सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। जिलाध्यक्ष राकेश न्यौल ने बताया कि अगर सरकार उनकी मांग को लेकर उचित निर्णय नहीं लेती है तो आने वाले समय में कार्य बहिष्कार का निर्णय लिया जा सकता है। प्रदर्शन करने वालों में प्रदेश राजस्थान स्वास्थ्य सहायक एसोसिएशन के प्रदेश सचिव रणवीर चौपड़ा, प्रदेश मीडिया प्रभारी प्रवीण सारस्वत, जिला संयोजक नरेश सैनी, जिला उपाध्यक्ष मोनिका गुर्जर, जिला महासचिव लालचंद सावा, जिला सचिव सुमन गोस्वामी, कोषाध्यक्ष संदीप आलडिया, नितेश कांतिवाल, राजकुमार, शीशराम, अजीत सिंह, अब्दुल जफार, सिकंदर खान आदि उपस्थित रहे। वहीं कोविड स्वास्थ्य सहायकों ने किया काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन किया। राजस्थान नर्सेज एसोसिएशन चूरू जिला संयोजक अकबर खान जिला अध्यक्ष जय प्रकाश सैनी, नगर अध्यक्ष अख्तर खान, विकास, महिपाल, चंद्रपाल, उपाध्यक्ष कृष्ण निर्वाण सहित समस्त जिला कार्यकारिणी के सदस्य द्वारा काली पट्टी बांधकर समस्त तहसील एवं जिला स्तर पर प्रदर्शन किया गया। अध्यक्ष जय प्रकाश सैनी ने बताया की कोविड स्वास्थ्य सहायक अपनी जान जोखिम में डालकर कोरोना वॉरियर्स की भूमिका निभा रहे हैं। इसलिए सरकार को भी जायज मांगों को अविलंब जल्द से जल्द पूरा किया जाना चाहिए।
राजलदेसर. राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में कार्यरत्त कोविड स्वास्थ्य सहायकों ने विधायक अभिनेश महर्षि को संयुक्त हस्ताक्षरोंयुक्त ज्ञापन सौंपकर भुगतान दिलवाने की मांग की। काली पट्टी बांधकर सीएचसी में प्रदर्शन किया। ज्ञापन में लिखा है कि सीएचसी में गत सात माह से ५० कोविड स्वास्थ्य सहायक के पद पर कार्यरत्त है, उन्हें अभी तक भुगतान नहीं किया गया है।
सादुलपुर. मांगों को लेकर कोविड स्वास्थ सहायकों ने विभिन्न मांगों को लेकर विधायक डॉ कृष्णा पूनिया के नाम ब्लॉक अध्यक्ष सतीश पूनिया को ज्ञापन दिया।
सुजानगढ़. कोविड स्वास्थ्य सहायकों ने सोमवार को संविदा केडर में शामिल करने व वेतन देने की मांग को लेकर कार्य स्थलों पर काली पट्टी बांधकर काम किया। अध्यक्ष सुरेश मेघवाल ने कहा कि विरोध हमारी जायज मांगो का प्रतीक है। यदि सरकार ने समय रहते उचित ध्यान नहीं दिया तो आन्दोलन की अन्य रूपरेखा तय की जाएगी।
रतनगढ़. गोगासर सीएचसी पर तहसील के शहरी क्षेत्र और ग्रामीण क्षेत्रों के कोविड स्वास्थ्य सहायकों ने काली पट्टी बांधकर प्रदर्शन किया। स्वास्थ्य सहायक देवीलाल मेघवाल ने बताया कि सरकार ने आठ माह से वेतन नहीं दिया।
किसने कहा कि ... सरकार ने उचित निर्णय नहीं किया तो करेंगे काम का बहिष्कार
किसने कहा कि ... सरकार ने उचित निर्णय नहीं किया तो करेंगे काम का बहिष्कार

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

देश में वैक्‍सीनेशन की रफ्तार हुई और तेज, आंकड़ा पहुंचा 160 करोड़ के पारपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलजम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी जहांगीर नाइकू आया गिरफ्त मेंCovid-19 Update: दिल्ली में बीते 24 घंटे के भीतर आए कोरोना के 12306 नए मामले, संक्रमण दर पहुंचा 21.48%घर खरीदारों को बड़ा झटका, साल 2022 में 30% बढ़ेंगे मकान-फ्लैट के दाम, जानिए क्या है वजहRation Card से राशन नहीं लेने वालों पर भी होगी कार्यवाई, दूसरे के कार्ड का इस्तेमाल करने पर हो सकती है सज़ाराजस्थान में कोरोना को लेकर नई गाइडलाइन जारी,विवाह समारोह में 100 लोगों के शामिल होने की अनुमतिJaipur Corona Update: जयपुर में आज मिले 2919 नए कोरोना मरीज
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.