scriptआखिर पुलिस ने क्यों निकाला फ्लैग मार्च | Why did the police take out the flag march | Patrika News

आखिर पुलिस ने क्यों निकाला फ्लैग मार्च

locationचुरूPublished: Jan 25, 2021 09:19:39 am

Submitted by:

Madhusudan Sharma

नगर पालिका चुनावों को लेकर कस्बे के विभिन्न मार्गों से फ्लैग मार्च निकाला गया।

आखिर पुलिस ने क्यों निकाला फ्लैग मार्च

आखिर पुलिस ने क्यों निकाला फ्लैग मार्च

छापर. नगर पालिका चुनावों को लेकर कस्बे के विभिन्न मार्गों से फ्लैग मार्च निकाला गया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक वृत्त सुजानगढ़ के सीताराम माहिर, थानाधिकारी रामनारायण चायल व एएसआई रतनलाल ने अगुवाई की। आरएसी के 50 जवानों के अतिरिक्त स्थानीय पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला।
राजलदेसर. नगर पालिका चुनाव को लेकर रविवार को प्रशिक्षु आरपीएस कैलाश कंवर व थानाधिकारी रमेश पन्नू के नेतृत्व में पुलिस व 55 आरएससी के सशस्त्र जवानों ने कस्बे में लैग मार्च निकालकर भयमुक्त होकर मतदान करने का संदेश दिया। फ्लैग मार्च पुलिस थाने से शुरू होकर फ्रेण्डस सोसायटी मार्ग, सुभाष चौेक, मुख्य बाजार, चोठिया बास, बीओबी चौेक, गांधी चौक व मुख्य मार्गो से निकाला गया। प्रशिक्षु आरपीएस कंवर ने बताया कि नगर पालिका चुनाव शांतिपूर्वक करवाने के लिए लैग मार्च निकालकर मतदाताओं को निष्पक्ष एवं निर्भिक होकर मतदान करने के लिए प्रेरित किया गया ।
सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी का मामला दर्ज
सुजानगढ़. नगर परिषद चुनावों में फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर अभद्र टिप्पणी लिखकर इन्टरनेट से फेसबुक पर चढ़ाने का मामला पुलिस थाने में 23 जनवरी की रात को दर्ज कराया गया है। यह मामला वार्ड पार्षद का चुनाव लड़ रहे सांवरमल ने दर्ज कराया है। परिवादी ने पुलिस को बताया कि अज्ञात व्यक्ति ने मतदाताओ पर गलत असर डालने के लिए ऐसा किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो