script

शादी के 5 दिन बाद पति को छोड़ पत्नी ने बड़े भाई के साथ बनाए संबंध, फिर प्रेमी के साथ मिलकर कर दी हत्या

locationचुरूPublished: Feb 08, 2020 06:15:17 pm

राजस्थान के चूरू जिले में युवक की हत्या ( Murder of Man in Churu Rajasthan ) मामले में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। युवक की हत्या उसकी पूर्व पत्नी ने प्रेमी ( Wife Murdered Her Husband ) के साथ मिलकर की थी। पुलिस ने आरोपी पत्नी और प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

शादी के 5 दिन बाद पति को छोड़ पत्नी ने बड़े भाई के साथ बनाए संबंध, फिर प्रेमी के साथ मिलकर कर दी हत्या

शादी के 5 दिन बाद पति को छोड़ पत्नी ने बड़े भाई के साथ बनाए संबंध, फिर प्रेमी के साथ मिलकर कर दी हत्या

चूरू।
राजस्थान के चूरू जिले में युवक की हत्या ( Murder of Man in Churu Rajasthan ) मामले में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। युवक की हत्या उसकी पूर्व पत्नी ने प्रेमी ( Wife Murdered Her Husband ) के साथ मिलकर की थी। पुलिस ने आरोपी पत्नी और प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार मामला चूरू के सिद्धमुख थाना इलाके का है। जहां 30 जनवरी को दयावठ के राजू जाट का शव मिला था। मृतक के ताऊ के बेटे रोहताश ने मृतक के बड़े भाई संतलाल व उसकी पत्नी नीतू के खिलाफ राजू की हत्या करने का मामला दर्ज कराया था। जिसके बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की।

शादी के बाद संतलाल के साथ रहने लगी
पुलिस के अनुसार राजू 7 साल पहले करणपुर से नीतू को खरीदकर बतौर पत्नी बनाकर लाया था। शादी के 4-5 दिन बाद ही नीतू अपने पति राजू को छोडकऱ उसके बड़े भाई संतलाल के साथ रहने लगी। दोनों के एक बच्चा भी है।

यह भी पढ़ें

3 दिन से लापता 6 माह के बेटे की मां की कुएं में मिली लाश, पिता बोले- दहेज के लिए बेटी को मार डाला

प्रेमी के साथ मिलकर की हत्या
30 जनवरी को राजू का शव खेत में चारपाई के ऊपर पड़ा था। चारपाई के नीचे खून बिखरा पड़ा था। जिसे देखकर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। प्राथमिक जांच में संतलाल व उसकी पत्नी नीतू पर हत्या का शक हुआ। फिर पुलिस जांच में पता चला कि नीतू ने प्रेम प्रसंग में बाधा बनने पर अपने प्रेमी राकेश के साथ मिलकर राजू की हत्या कर दी। दरअसल, मृतक राजू के खेत के पास ही राकेश जाट का मकान है। नीतू और राकेश के बीच बातचीत शुरू हो गई। प्रेम प्रसंग होने के बाद दोनों के बीच अवैध संबंध बन गए। राजू को पता चलने पर वह इसका विरोध करने लगा। जिसके बाद नीतू ने प्रेमी राकेश के साथ मिलकर लोहे की रॉड से हमला कर राजू की हत्या कर दी।

ट्रेंडिंग वीडियो