scriptWill-Beat-Corona- कोरोना को मिलकर हराएंगे, जरूरतमंदों तक खाना पहुंचाएंगे | Will beat Corona together, deliver food to the needy | Patrika News

Will-Beat-Corona- कोरोना को मिलकर हराएंगे, जरूरतमंदों तक खाना पहुंचाएंगे

locationचुरूPublished: Mar 31, 2020 12:03:35 pm

Submitted by:

Vijay

जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं पूर्व जिला प्रमुख भंवरलाल पुजारी ने रविवार को जिला कलक्टर संदेश नायक एवं एसपी तेजस्वनी गौतम से मिलकर कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर चल रहे लॉक डाऊन को लेकर चर्चा की। उन्होंने जिला कलक्टर को अवगत कराया कि उनके द्वारा भामाशाह को प्रेरित करके राजगढ, तारानगर, सरदारशहर, चूरू, रतनगढ, सुजानगढ, बीदासर उपखंडों में सौ-सौ परिवारों को सात-सात दिवस के हिसाब से आवश्यक सामग्री के पैकेट उपखंड अधिकारियों के माध्यम से उपलब्ध कराए जाएंगे।

Will-Beat-Corona- कोरोना को मिलकर हराएंगे, जरूरतमंदों तक खाना पहुंचाएंगे

Will-Beat-Corona- कोरोना को मिलकर हराएंगे, जरूरतमंदों तक खाना पहुंचाएंगे

प्रत्येक तहसील में सौ परिवारों को दी जाएगी सहायता सामग्री
चूरू. जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं पूर्व जिला प्रमुख भंवरलाल पुजारी ने रविवार को जिला कलक्टर संदेश नायक एवं एसपी तेजस्वनी गौतम से मिलकर कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर चल रहे लॉक डाऊन को लेकर चर्चा की। उन्होंने जिला कलक्टर को अवगत कराया कि उनके द्वारा भामाशाह को प्रेरित करके राजगढ, तारानगर, सरदारशहर, चूरू, रतनगढ, सुजानगढ, बीदासर उपखंडों में सौ-सौ परिवारों को सात-सात दिवस के हिसाब से आवश्यक सामग्री के पैकेट उपखंड अधिकारियों के माध्यम से उपलब्ध कराए जाएंगे। टीम प्रतिभानगर ने चूरू के विभिन्न वार्डो और कच्ची बस्तियों में सेवा कार्य के बाद आज कड़वासर गांव में जरुरतमंदो को खाद्य सामग्री वितरित की।
सरदारशहर. नागरिक परिषद, दिल्ली के सौजन्य से तैयार ‘सहयोग आहार किट वितरण रोटरी क्लब सरदारशहर ईष्ट गांधी विद्या मंदिर के सहयोग से उपखण्ड अधिकारी रीना छिपा को जरूरतमंद परिवारों में वितरण के लिए सौपा। सरदार शहर नागरिक परिषद दिल्ली के सदस्य नगराज मालू, भंवरलाल डागा व विमल मालू ने बताया कि परिषद कार्य करेगी।
लाडनूं. भारत विकास परिषद की शाखा की ओर से जरूरतमंदों को राहत सामग्री वितरित की गई। शाखा अध्यक्ष पुरुषोत्तम सोनी और सचिव हंसराज सोनी की पहल पर अब तक 100-100 पैकेट की सहायता व्यवसायी संतोष प्रजापति, डॉ. देवेन्द्र जैन और डॉ. वी एस घोड़ावत के आर्थिक सौजन्य से राहत सामग्री दी जा चुकी है। भाजपा शहर मण्डल अध्यक्ष नितेश माथुर के नेतृत्व में सामग्री का वितरण किया जा रहा है। प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य जगदीश सिंह एडवोकेट के नेतृत्व में ग्राम रायधना राशन सामग्री का वितरण किया गया। श्री नामदेव समाज ने किट वितरित किए। जावा बास की मुस्लिम युवा टीम ने पांच सौ परिवारों की मदद का लक्ष्य तय किया है। पालिका उपाध्यक्ष्य भानु खान टाक के नेतृत्व में सामग्री उपलब्ध करवाने में जुटी है। नगरपालिका अधिशाषी अधिकारी डूडी ने की टीम के नेक कार्यों की सराहना।
सादुलपुर. क्रय-विक्रय सहकारी समिति की ओर से उचित रेट पर राशन सामग्री वितरण के लिए मोबाइल वैन को समिति अध्यक्ष गणपतराम ख्यालिया, तहसीलदार पंकज गढ़वाल तथा थानाधिकारी विष्णुदत्त विश्नोई ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। कोलकाता बैंगलोर सादुलपुर नागरिक परिषद की ओर से तीसरे दिन पैकेट्स खाद्य सामग्री के वितरण किए गए। स्थानीय किन्नर मंजू ने लगभग डेढ़ लाख की लागत से जरुरतमंदों को खाद्य सामग्री वितरण करने का लक्ष्य किया है।
सिधमुख. युवाओं की टीम जरूरतमंद परिवारों को दानदाताओ के सहयोग से राशन सामग्री उपलब्ध करा रही है। दयाचन्द मेहरा ने 400 मास्क तैयार कर वितरित किए।
छापर. गुलाबचंद तापडिय़ा परिवार की ओर से 20 परिवारों को 2200-2200 रुपए की राशन सामग्री वितरित की गई। वहीं नर्स अरुण बाला, रमेश सूंठवाल, बसंत पेडिवाल ,चंपालाल दाधिच, दामोदर बंडवाला और चैतन्य दाधिच की ओर से सामग्री वितरित की गई।
चूरू. चूरू जिले के कस्बा सालासर कस्बे में सोमवार को चौधरी रतनलाल व चून्नीलाल ढाका की तरफ से जरूरतमंद परिवारों को दस दिनों की भोजन सामग्री उपलब्ध करवाई।
राजलदेसर. अन्त्योदय परिवार, बीपीएल व खाद्य सुरक्षा से जुड़े परिवारों को राशन वितरण का कार्य शुरू कर दिया गया। यह जानकारी नायब तहसीलदार सुभाष कुल्हरी ने दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो