scriptमहिला ने परिजनों पर लगाया जलाने का आरोप, अस्पताल में भर्ती | Woman accused of burning her family members, hospitalized | Patrika News

महिला ने परिजनों पर लगाया जलाने का आरोप, अस्पताल में भर्ती

locationचुरूPublished: Feb 26, 2021 11:45:52 am

Submitted by:

Madhusudan Sharma

वार्ड 3 निवासी झूलसी महिला ने अपने परिजनों पर जलाने का आरोप लगाया। सूत्रों के अनुसार वार्ड 3 निवासी कोशल्या पुत्री शीशपाल भाट की शादी नाकरासर गांव में राकेश से हुई थी।

महिला ने परिजनों पर लगाया जलाने का आरोप, अस्पताल में भर्ती

महिला ने परिजनों पर लगाया जलाने का आरोप, अस्पताल में भर्ती

सरदारशहर. वार्ड 3 निवासी झूलसी महिला ने अपने परिजनों पर जलाने का आरोप लगाया। सूत्रों के अनुसार वार्ड 3 निवासी कोशल्या पुत्री शीशपाल भाट की शादी नाकरासर गांव में राकेश से हुई थी। कौशल्या ने बताया कि एक सप्ताह पूर्व नूआ गांव के चेतन से कोर्ट मैरिज की थी। वह उसके पास जाना चाहती है। परिजन इसका विरोध करते हैं। झूलसी महिला ने आरोप लगाया कि उसके परिवार के सदस्यों ने पेट्रोल डाल कर जला दिया। वहीं महिला के भाई नरेश ने बताया कि ससूराल जाने के लिए परिवार के सदस्यों ने समझाइश की। समझाइश के बाद कौशल्या अपने ससुराल नाकरासर जाने को तैयार हो गई और कपड़ा बदलने के लिए कमरे में गई। जहां पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। झूलसी महिला को परिजन एवं मौहल्ले के लोगों ने कस्बे के राजीय अस्पताल पहुंचाया। जहां पर चिकित्साकर्मियों ने प्राथमिक उपचार कर बीकानेर रैफर कर दिया। सूचना पर पुलिस राजकीय अस्पताल पहुंचकर झूलसी महिला का पर्चा बयान लिया। जिसमें महिला ने स्पष्ट रूप से अपने परिजनों पर जलाने का आरोप लगाया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो