script

युवक की पीट-पीटकर हत्या, शव को सड़क के किनारे फेंका

locationचुरूPublished: Jul 08, 2021 07:38:45 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

रतननगर थाना इलाके के गांव सातड़ा में गुरुवार सुबह सड़क किनारे एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर रतननगर पुलिस का जाप्ता मौके पर पहुंचा।

young man beaten to death in churu

रतननगर थाना इलाके के गांव सातड़ा में गुरुवार सुबह सड़क किनारे एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर रतननगर पुलिस का जाप्ता मौके पर पहुंचा।

चूरू। रतननगर थाना इलाके के गांव सातड़ा में गुरुवार सुबह सड़क किनारे एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर रतननगर पुलिस का जाप्ता मौके पर पहुंचा। मृतक युवक की शिनाख्त रामावतार भांभू निवासी रामदेवरा के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को राजकीय डीबी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस का मानना है कि युवक के हाथ-पैर बांधकर उसे बुरी तरह से पीटा है। अंदरूनी चोटें लगने से उसकी मौत हो गई। बाद में हत्यारे युवक का शव सातड़ा के पास पटककर चले गए। मौके पर दो बाइकों के टायर के निशाने भी मिले हैं। सीओ सिटी ममता सारस्वत ने भी मौका मुआयना किया। वहीं एफएसएल टीम ने भी मौके से साक्ष्य जुटाए हैं। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया।
पुलिस व परिजनों के मुताबिक युवक रामावतार भांभू बुधवार रात को खाना खाकर पास स्थित दूसरे मकान में सोने के लिए कहकर गया था। युवक आर्मी की तैयारी कर रहा था, रोज सुबह दौडऩे के लिए जाता था। गुरुवार सुबह परिजनों ने फोन किया तो स्वीच ऑफ पाया।इस पर परिजनों ने युवक के प्रतिदिन की तरह दौड़ के लिए जाने की सोचकर ध्यान नहीं दिया।कुछ देर बाद युवक की हत्या का समाचार सुनकर परिजनों के होश उड़ गए।
हाथ पर गुदा हुआ था नाम
इधर, सातड़ा स्थित मंदिर के पास युवक का शव देखकर लोगों की भीड़ जमा हो गई।सूचना मिलने पर रतननगर पुलिस का जाप्ता मौके पर पहुंचा। पुलिस को युवक के हाथ पर रामावतार नाम गुदा हुआ दिखाई दिया। बाद में पूछताछ करने पर युवक की शिनाख्त होने पर परिजनों को सूचना दी गई।शव की स्थिति देखने पर प्रारम्भिक तौर पर माना जा रहा है कि युवक के हाथ-पैर बांधकर बुरी तरह से मारपीट की गई है।मृतक युवक का मोबाइल व चप्पल भी गायब है।मौके पर दो बाइको के टायर के निशान मिले हैं। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि हत्या किसी अन्य जगह पर करने के बाद शव को सातड़ा लाकर फेंका गया है।शव को घसीटे जाने के निशाने भी पुलिस को मिले हैं। मृतक युवक का भाई फौज में कार्यरत है।

ट्रेंडिंग वीडियो