scriptमालगाड़ी का ड्राइवर लगातार बजा रहा था हॉर्न, लेकिन युवक पटरी से नहीं उठा | young man committed suicide in sadulpur churu | Patrika News

मालगाड़ी का ड्राइवर लगातार बजा रहा था हॉर्न, लेकिन युवक पटरी से नहीं उठा

locationचुरूPublished: May 30, 2023 04:14:56 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

रेलवे स्टेशन पर रविवार शाम को एक युवक अपनी जीवन लीला समाप्त करने के लिए रेल पटरियों पर बैठकर जहर खा रहा था। वहीं मालगाड़ी का ड्राइवर लगातार हॉर्न बजा कर उसे हटने का संकेत दे रहा था

young man committed suicide in sadulpur churu

सांकेतिक तस्वीर

सादुलपुर। रेलवे स्टेशन पर रविवार शाम को एक युवक अपनी जीवन लीला समाप्त करने के लिए रेल पटरियों पर बैठकर जहर खा रहा था। वहीं मालगाड़ी का ड्राइवर लगातार हॉर्न बजा कर उसे हटने का संकेत दे रहा था, लेकिन पटरियों पर बैठा युवक नहीं उठा। उसने पटरी पर बैठक कर जहर खाकर आत्महत्या कर ली। मृतक युवक हरियाणा के फतेहाबाद निवासी मानू जागड़ा (23) था। हरियाणा में एक निजी न्यूज़ चैनल में फोटोग्राफी का काम करता था।

जीआरपी थाना पुलिस के थाना प्रभारी सतपाल सिंह ने बताया कि रविवार शाम को हिसार रेलखंड पर एक युवक बैठा हुआ था। तभी हिसार की ओर सादुलपुर की ओर एक मालगाड़ी आ रही थी तथा गाड़ी चालक ने पटरियों पर बैठे युवक को देखकर हॉर्न बजाकर युवक को लगातार पटरियों से हटने का संकेत भी दिया लेकिन पटरियों से युवक उठा। चालक ने गाड़ी को रोककर युवक के पास जाकर देखा तो युवक उल्टियां कर रहा था। मालगाड़ी चालक ने तुरन्त कंट्रोल रूम में सूचना दी। जीआरपी थाना पुलिस पुलिस मौके पर पहुंची और युवक से पूछताछ की तो उसने बताया कि जहर खा लिया है।

यह भी पढ़ें

दर्दनाक हादसाः डम्पर ने मामा-भांजे को कुचला, हो गई मौत

नाम पता पूछने पर अपना आधार कार्ड दे दिया लेकिन प्राथमिकता पुलिस की युवक को बचाने की थी जिस पर पुलिस ने युवक को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया एवं पुलिस ने आधार कार्ड के आधार पर युवक की शिनाख्त मोनू जांगड़ा (23) निवासी फतेहाबाद हरियाणा के रूप में की और परिवार जनों को भी सूचना दी।

यह भी पढ़ें

साली की शादी के कार्ड बांटने गए जीजा की हादसे में मौत, दो दिन पहले ही पास की थी रीट शिक्षक भर्ती परीक्षा

चिकित्सकों ने गंभीर हालत देखते हुए उसे चूरू रैफर कर दिया, परिवार जनों के कहने से पर पुलिस ने उपचार के लिए उसे हिसार भर्ती करवा दिया, वहां उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। उन्होंने बताया कि जांच के बाद ही वास्तविक स्थिति का खुलासा हो सकेगा। थाना अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में मृतक के बड़े भाई भरत जांगड़ा ने मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया व मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो