कारतूस और मैगजीन के साथ युवक गिरफ्तार

युवक के कब्जे से ३ राउण्ड ७.६ एमएम व एक मैगजीन एवं बाइक मिली है।

By: Brijesh Singh

Updated: 24 Aug 2020, 11:45 AM IST

रतनगढ़/ स्थानीय पुलिस ने गश्त के दौरान शनिवार की देर रात एक युवक को गिरफ्तार किया और रविवार को उसे सरदारशहर में मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश कर दो दिन का पुलिस रिमाण्ड लिया है। उसके पास से जिंदा कारतूस और पिस्टल की मैगजीन बरामद की गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात को पुलिस गश्त के दौरान रेलवे स्टेशन के सामने वाली रोड पर रामदेव मन्दिर के पास तीन युवक खड़े थे और पुलिस को देखने पर भागने का प्रयास किया लेकिन एक युवक को पुलिस ने पकड़ लिया।

युवक की तलाशी ली, तो इसके पास 4 जिंदा कारतूस व पिस्टल की मैगजीन बरामद की तथा उसके पास मिली बाइक को सीज किया गया। पुलिस को देखकर आरोपी के दो अन्य साथी भागने में सफल हो गए। पुलिस ने बताया कि गश्त के दौरान वार्ड 12 में रामदेव मंदिर के पास एक बाइक पर तीन युवक सवार थे और वहां खड़े होकर बातें कर रहे थे। पुलिस को देखकर दो जने मौके से फरार हो गए।

चूरू की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें...

पकड़ा गया युवक तहसील के गांव बीनादेसर निवासी 27 वर्षीय मदनलाल मेघवाल है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर उसके कब्जे से ३ राउण्ड ७.६ एमएम व एक मैगजीन एवं बाइक मिली। शुरुआती जानकारी के मुताबिक युवक हथियारों का सौदा करने आया था और यहां खड़ा होकर वह पिस्टल की मैगजीन बेचने ही आया था। पुलिस उससे और पूछताछ करने की कोशिश कर रही है, ताकि उसके साथियों का पता चल सके।

चूरू की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें...

Brijesh Singh Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned