scriptYouth took out outrage rally, submitted memorandum | युवाओं ने निकाली आक्रोश रैली, सौंपा ज्ञापन | Patrika News

युवाओं ने निकाली आक्रोश रैली, सौंपा ज्ञापन

कस्बे में युवाओं ने सिधमुख तहसील की विभिन्न समस्याओं को लेकर आक्रोश रैली निकाली। रैली में युवा व तहसील के लोग शामिल हुए।

चुरू

Published: December 27, 2021 07:39:38 pm

सिधमुख. कस्बे में युवाओं ने सिधमुख तहसील की विभिन्न समस्याओं को लेकर आक्रोश रैली निकाली। रैली में युवा व तहसील के लोग शामिल हुए। रैली का नेतृत्व कर रहे कृष्ण भाकर, योगेन्द्र चाहरवाला, अर्जुन सिंह मलवास, चन्द्रभान सिहाग, दयावठ ने बताया की रैली हनुमान मंदिर से शुरू होकर कस्बे के प्रमुख मार्गों से होते हुए तहसील कार्यालय पहुंची। रैली में राज्य सरकार व प्रशासन के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया गया। यहां उन्होंने मुख्यमंत्री के नाम विभिन्न समस्याओं का ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन तहसीलदार की अनुपस्थिति में पटवारी प्रमोद लोटासरा ने रिसिव किया। उन्होंने सिधमुख तहसील को पंचायत समिति बानाने, सिधमुख कस्बे में सरकारी कॉलेज खुलवाने, बढाई बिजली दरों को वापस लिया लेने, सिधमुख कस्बे में रोडवेज बस स्टैंड का निर्माण करवाने, सिधमुख नहर में पानी पहुंचाने, खेतों की किलाबंदी करने, किसानों का बकाया बीमा क्लेम शीघ्र खाते में डालने, राजगढ - भादरा सड़क का निर्माण शुरू करवाने, सिधमुख तहसील में पेयजल व्यवस्था सुचारू करवाने आदि की मांग की। युवाओं ने कहा यदि समय रहते सरकार ने हमारी मांगों पर विचार नहीं किया तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा। आक्रोश रैली में विकाश मूंडवाल, रामकुमार भम्भाड़ा, पवन चाहरवाला, गौरीशंकर सिधमुख, विनोद चाहरवाला, युवराज सिंह जोधास, जयप्रकाश शर्मा, दशरथ गोस्वामी कांजण व अन्य लोग शामिल हुए।

युवाओं ने निकाली आक्रोश रैली, सौंपा ज्ञापन
युवाओं ने निकाली आक्रोश रैली, सौंपा ज्ञापन

शिविर में पटटों का किया वितरण
सादुलपुर. प्रशासन गांव के संग अभियान अन्र्तगत गांव पंचायत कलाना ताल मे शिविर का आयेाजन किया गया। जिसमें पंचायत की ओर से आबादी भूमि के पटटे वितरण किए गए। विकास अधिकारी अमर जीत सिंह बाबल ने सरकार के विभिन्न योजनाओ की जानकारी दी। उपखण्ड अधिकारी पंकज गढ़वाल ने जरूरत मंद लोगो से शिविर का लाभ उठाने की आवश्यकता जताई। सरपंच चरण सिंह काजला ने आभार जताया। शिविर में जन्म-मृत्यु, विवाह पंजीयन से सम्बन्धित कार्यों का भी निस्तारण किया गया। ग्राम विकास अधिकार प्रताप सिंह ने भी भागीदारी निभाई।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.