युवक थैले में छिपाकर ले ज रहा था पोस्त, गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गोत्तम के निर्देशानुसार जिले भर में अवैध मादक पदार्थ की धरपकड़ अभियान के तहत ए श्रेणी नाकाबंदी के दौरान एक युवक को 18 किलो 200 ग्राम डोडा पोस्त के साथ गिरफ्तार किया।

साहवा. पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गोत्तम के निर्देशानुसार जिले भर में अवैध मादक पदार्थ की धरपकड़ अभियान के तहत ए श्रेणी नाकाबंदी के दौरान एक युवक को 18 किलो 200 ग्राम डोडा पोस्त के साथ गिरफ्तार किया। थानाधिकारी गोविन्दराम ने बताया कि गुरुवार रात को साहवा भालेरी सड़क पर नाकाबंदी के दौरान गांव सारायण के पास सड़क फान्टे पर एक युवक प्लास्टिक का थैला लेकर जा रहा था।पुलिस को देखकर अचानक भागना शुरू कर दिया, ऐसे में पीछाकर उसे दबोचा गया।तलाशी लेने पर थैले में डोडा पोस्त मिला।इस पर आरोपी बलराम जोगी (30) निवासी सारायण को गिरफ्तार किया। टीम में एचसी रामकुमार कस्वां, कांस्टेबल सुभाष, कविता व चालक बलजिन्द्र सिंह शामिल रहे।मामले की जांच तारानगर थानाधिकारी राधेश्याम सौंपी है।


डोडापोस्त के साथ दो गिरफ्तार, ट्रक जब्त
सरदारशहर. भानीपुरा पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान सरदारशहर की ओर से आ रहे ट्रक की तलाशी ली तो उसमें 40 किलो 400 ग्राम डोडापोस्त का चूरा मिला। ट्रक सहित डोडापोस्त को जब्त कर रईया अमृतसर निवासी सरबजीतसिंह व जगरूपसिंह को गिरफ्तार किया।

Madhusudan Sharma Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned