1.41  करोड़ नकद बरामद

1.41  करोड़ नकद बरामद

Kumar Jeevendra | Publish: Apr, 17 2019 06:43:05 PM (IST) | Updated: Apr, 17 2019 10:20:13 PM (IST) Coimbatore, Coimbatore, Tamil Nadu, India

चुनाव आयोग के उडऩ दस्ते ने मंगलवार को सुलूर के पास नियमित वाहन जांच के दौरान 1 . 41 करोड़ रुपए नकद जब्त किया।

कोयम्बत्तूर.चुनाव आयोग के उडऩ दस्ते ने मंगलवार को सुलूर के पास नियमित वाहन जांच के दौरान १.४१ करोड़ रुपए नकद जब्त किया। हालांकि, नकदी एक सरकारी बैंक की बताई जा रही है लेकिन वाहन में सवार लोगों के पास दस्तावेज नहीं थे।
जिला प्रशासन के मुताबिक सुलूर सरकारी अस्पताल के पास वाहन जांच के दौरान एक वाहन को रोका गया। वाहन की जांच के दौरान दो सूटकेस में 1.41 करोड़ रुपए नकद मिले। वाहन में सवार दो कर्मचारियों व एक सुरक्षाकर्मी ने बताया कि नकदी तीन अलग-अलग एटीएम में जमा करने के लिए ले जाई जा रही थी लेकिन संबंधित दस्तावेज नहीं होने के कारण अधिकारियों ने नकदी जब्त कर ली। अधिकारियों ने बैंक कर्मचारियों से कहा कि वे संबंधित दस्तावेज के साथ दावा पेश कर नकदी वापस ले सकते हैं। नकदी जिला कोषागार में जमा करा दी गई।
नकदी बांटते पांच हिरासत में
इस बीच, शहर के पोन्नयाराजपुरम मेें एक पार्टी के कार्यकर्ताओं ने दूसरी पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं को कथित तौर पर नकदी बांटते पकड़ लिया। नकदी बांटे जाने की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे एक पार्टी के कार्यकर्ताओं ने दूसरी पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं को पकड़ कर एक कमरे में बंद कर दिया और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पकड़े गए लोगों को हिरासत में लिया। हालांकि, इस दौरान एक व्यक्ति मौके से फरार हो गया लेकिन पुलिस ने बाकी चार लोगों को हिरासत में ले लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned