१०० बंदूक बरामद, एक गिरफ्तार

100 बंदुकें और 6 गोलियां छुपाकर रखने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया। पूछताछ के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर सेंट्रल जेल में बंद किया गया।

मदुरै. 100 बंदुकें और 6 गोलियां छुपाकर रखने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया। पूछताछ के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर सेंट्रल जेल में बंद किया गया। जानकारी के अनुसार मदुरै के गूड़लपुदूर निवासी गुणसेगरन एक सरकारी संस्था में कार्यरत था। 27 दिसंबर को गुणसेगरन के घर पर खुद को पुलिस बताते हुए कुछ लोग आए और जांच करने के बहाने 170 सवरन सोने के गहने, 2.50 लाख रुपय, और कुछ मुख्य काग•ाात ले गए। गुणसेगरन और उसके परिवार वालों को धमकाने के लिए उनहोंने बंदुक का इस्तेमाल किया था। डर के मारे गुणसेगरन और उसके परिवार वाले बदले में कुछ कर नहीं पाए। इस बारे में गूड़लपुदूर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई। कार्रवाई के दौरान पता चला कि गुणसेरन के रिश्तेदार ही इस मामले में शामिल है। आरोपियों को पुलिस ने दबोचकर पूछताछ की।
पूछताछ के दौरान उन्होंने अपराध कुबूल कर ली, लेकिन आरोपियों ने बताया कि जिस बंदूक से उन्होंने परिवार वालों को धमकाया था वह गुणसेगरन के घर पर ही था। इसे सुनकर पुलिस को गुणसेगरन पर शक हुआ। उन्होंने गुणसेगरन के घर में तलाशी ली। इस दौरान 100 बंदूकें और 6 गोलियां बरामद हुईं।

brajesh tiwari Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned