scriptताड़ी बेचते 12 लोग गिरफ्तार | 12 people arrested for selling desi liqure | Patrika News

ताड़ी बेचते 12 लोग गिरफ्तार

locationकोयंबटूरPublished: Apr 07, 2020 01:11:55 pm

Submitted by:

Rahul sharma

कोरोना लॉकडाउन ने शराब के आदी लोगों की हालत पस्त कर दी है। जो सक्षम हैं वे इधर-उधर से तीन गुने दामों पर इंतजाम कर रहे हैं पर गरीब मदिरा प्रेमियों के सामने अंधेरा छाया हुआ है। इनकी सहायता के लिए ताड़ी तस्कर आगे आए हैं।

culprit arrest

culprit arrest

कोयम्बत्तूर. कोरोना लॉकडाउन ने शराब के आदी लोगों की हालत पस्त कर दी है। जो सक्षम हैं वे इधर-उधर से तीन गुने दामों पर इंतजाम कर रहे हैं पर गरीब मदिरा प्रेमियों के सामने अंधेरा छाया हुआ है। इनकी सहायता के लिए ताड़ी तस्कर आगे आए हैं। पुलिस ने अब इनकी भी धर पकड़शुरु कर दी है। सोमवार को १२ लोगों को गिरफ्तार कर कईलीटर ताड़ी जब्त की गई है।उल्लेखनीय है कि तमिलनाडु में ताड़ी बेचना अवैध है। सूत्रों ने बताया कि गांव के पियक्कड़ों की मांग को देखते हुए लॉकडाउन में ताड़ी का कारोबार तेजी पर है। अब इसकी खपत गांवों के आसपास आबाद शहर के इलाकों में भी हो रही है। तस्कर एक लीटर ताड़ी के २०० रुपए तक वसूल रहे हैं। हालांकी ताड़ी से शराब जैसा नशा नहीं होता पर तसल्ली के लिए मदिरा प्रेमी इसे ही आजमा रहे हैं।
ताड़ी के बड़े पैमाने पर अवैध बिक्री की खबर मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई शुरु कर दी है।इसकी आपूर्ति सुबह-सुबह ही की जाती है।पुलिस ने सोमवार को रामनाथपुरम, नंजुंदपुरम, सिंगनल्लूर, इरुगुर और चिन्यांपालयम में बिक्री के लिए रखी २२ लीटर ताड़ी जब्त की है। साथ ही तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। अवैध कारोबार में शामिल लोगों के बारे में पता किया जा रहा है। इसी तरह मेट्टुपालयम, सिरुमुगई, अन्नुर, कामानकेनपालम और थोंडमुथुर सहित आसपास के इलाकों से 68 लीटर ताडी़ ज़ब्त कर पुलिस ने 9 लोगों को गिरफ्तार किया है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो