scriptइसलिए ना करें बाइक टैक्सी की सवारी, क्या है जोखिम ? | 15 bike taxi seized for playing without permission | Patrika News

इसलिए ना करें बाइक टैक्सी की सवारी, क्या है जोखिम ?

locationकोयंबटूरPublished: Jun 13, 2019 01:39:15 pm

शहर में अवैध रूप से संचालित रैपिडो बाइक टैक्सी पर जिला प्रशासन ने अंकुश लगाते हुए बुधवार को १५ मोटरसाइकियों को जब्त कर लिया।

bike taxi seized

 लाखों की बाइक यहां मिलती है कुछ हजार में, खरीदने वालों की रहती है एडवांस बुकिंग- देखें वीडियो

कोयम्बत्तूर. शहर में अवैध रूप से संचालित रैपिडो बाइक टैक्सी पर जिला प्रशासन ने अंकुश लगाते हुए बुधवार को १५ मोटरसाइकियों को जब्त कर लिया। इससे पहले भी ६२
बाइक टैक्सियों को जब्त किया जा चुका है। इसके बाद भी ऐप के जरिए अवैध संचालन हो रहा है। जिला कलक्टर ने जनता से रैपिडो बाइक टैक्सी का इस्तेमाल नहीं करने की अपील की है।सूत्रों ने बताया कि रैपिडो बिना मंजूरी बाइक टैक्सी संचालित कर रहा है। इसके खिलाफ प्रमुखत:ऑटो चालकों ने कई बार शिकायत की थी। बाद में जिला कलक्टर के निर्देश पर परिवहन व पुलिस विभाग अभियान शुरु करते हुए शहर के विभिन्न हिस्सों से ६२ मोटरसाइकिलें जब्त कर ली। एकबारगी तो कुछ दिनों के लिए इनका संचालन थम गया। बाद में फिर से चोरी छिपे बाइक टैक्सी चलने की जानकारी मिली। बुधवार को परिवहन व पुलिस विभाग ने रेस कोर्स, रेलवे जंक्शन, महिला पॉलिटेक्निक और गांधीपुरम में 15 बाइक टैक्सियों को जब्त कर क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय को सौंप दिया गया।
सभी जब्त वाहनों को कोर्ट में जुर्माना भरने के बाद ही वापस किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि सोमवार को जनसुनवाई के दौरान शहर के ऑटो चालकों ने जिला कलक्टर को बाइक टैक्सी के संचालन पर प्रतिबंध लगाने के लिए ज्ञापन दिया था। उन्होंने बताया कि कि ये मामूली किराए पर लोगों को सेवाएं दे रहे हैं। इससे उनकी रोजी -रोटी प्रभावित हो रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो