पेड़ के कारण खाई में गिरने से बची बस, ३० यात्री बाल-बाल बचे

tree escape bus save accident  - driver skill saves life  जिले के ऊटी मेन रोड पर रविवार को उस वक्त एक बड़ा हादसा टल गया जब पेड़ के कारण एक सरकारी बस करीब 50 फीट गहरी खाई में गिरने से बच गई।

By: Dilip

Published: 01 Jul 2019, 01:45 PM IST

ऊटी. जिले के ऊटी मेन रोड पर रविवार को उस वक्त एक बड़ा हादसा टल गया passengers- escape जब पेड़ के कारण tree stops bus एक सरकारी बस करीब ५० फीट गहरी खाई में गिरने से बच गई। हादसे के वक्त बस में ३० से अधिक यात्री सवार थे। ooty मिली जानकारी के मुताबिक बस मेट्टूपालयम ऊटी की ओर जा रही थी। ( tamail nadu ) बस जब एल्लानल्ली के पास पहुंची तो विपरीत दिशा से आ रही बस को जगह देने की कोशिश में चालक ने संतुलन खो दिया। बस बैरियर को तोड़ते हुए खाई gorge in ooty की ओर जा रही थी तभी एक देवदार के पेड़ से टकराकर बस नीचे गिरने से बच गई।

संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत
तिरुपुर. शहर के पी पी स्ट्रीट इलाके में रविवार को एक महिला संदिग्ध परिस्थितियों में अपने घर में मृत पाई गई। पुलिस के मुताबिक परवीन बानू (33) किराए के मकान में अकेले रहती थी। रविवार सुबह काफी देर तक घर का दरवाजा नहीं खुलने पर मकान मालिक को संदेह हुआ तो उसने अंदर जाकर देखा तो परवीन का शव खून से लथपथ पड़ा था। मकान मालिक ने पुलिस को घटना के बारे में सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्मार्टम के लिए भेजा। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

Dilip Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned