विशेष समस्या समाधान शिविर में जनता ने सौंपे 650 ज्ञापन

विशेष समस्या समाधान शिविर में जनता ने सौंपे  650  ज्ञापन
विशेष समस्या समाधान शिविर में जनता ने सौंपे 650 ज्ञापन

Dilip Sharma | Updated: 06 Oct 2019, 12:24:59 PM (IST) Coimbatore, Coimbatore, Tamil Nadu, India

स्वायत्त शासन मंत्री एस पी वेलुमणि ने कहा कि राज्य सरकार कोयम्बत्तूर के विकास को प्राथमिकता दे रही है।स्मार्ट सिटी योजना के तहत काम तेजी पर है।

कोयम्बत्तूर. ( Tamil Nadu ) स्वायत्त शासन मंत्री एस पी वेलुमणि ने कहा कि राज्य सरकार ( Tamil Nadu ) कोयम्बत्तूर Coimbatore के विकास को प्राथमिकता दे रही है।स्मार्ट सिटी योजना के तहत काम तेजी पर है। जनता को 24 घंटे पानी की आपूर्ति का काम परवान पर चल रहा है।

RS Puram आरएस पुरम इलाके में पाइप लाइन बिछ चुकी है। मेट्रो रेल के लिए रिपोर्ट, हवाई अड्डे का विस्तार प्रगति पर है। मंत्री शनिवार को शहर के पुलियाकुलम इलाके में विशेष समाधान शिविर में लोगों को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार जन कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है। इस मौके पर उन्होंने 3.71 करोड़ की अनुदान राशि व सामग्री जरूरतमंदों को प्रदान की। मंत्री ने कहा कि सरकार हर जरूरत मंद की सहायता के लिए तैयार है। इसके लिए विभिन्न कल्याणकारी योजनाएं संचालित है। लोग स्वरोजगार के लिए आवेदन करें।सहायता मिलेगी।इस दौरान विधायक अम्मन अर्जुनन, अरूण कुमार ,जिला कलक्टर राजामणि, नगर निगम आयुक्त श्रवण कुमार सहित जनप्रतिनिधि व अधिकारी मौजूद थे।शिविर में विभिन्न मांगों को लेकर कुल 650 ज्ञापन दिए गए।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned