scriptएक दिन में 668 गिरफ्तार | 668 arrested in one day | Patrika News
कोयंबटूर

एक दिन में 668 गिरफ्तार

लॉक डाउन के समय घूमते मिले 668 लोग एक ही दिन में गिरफ्तार हुए और 620 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। कोरोना संक्रमण रोकने के लिए लागू धारा 144 के बावजूद बिना बेवजह घूमते पाए गए लोगों को पुलिस ने पकड़ा।

कोयंबटूरApr 10, 2020 / 02:12 pm

Rahul sharma

arrested.jpg

fake currency , gang busted , crime news, chennai news

कोयम्बत्तूर. लॉक डाउन के समय घूमते मिले 668 लोग एक ही दिन में गिरफ्तार हुए और 620 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। कोरोना संक्रमण रोकने के लिए लागू धारा 144 के बावजूद बिना बेवजह घूमते पाए गए लोगों को पुलिस ने पकड़ा। कुछ लोगों के वाहन जब्त हुए तो कुछ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। कोरोना महामारी को फैलने से रोकने के लिए पूरे देश में ताला बन्दी की गई। अतिआवश्यक सामान लेने के लिए दोपहर तक दूकान खुले रहते हैं और सिर्फ जरूरी काम से बाहर आने की अनुमति है , लेकिन कई लोग बिना किसी वजह के सड़कों में घूमते पाए गए। आंकड़े के मुताबिक बुधवार के दिन 668 लोग गिरफ्तार हुए 620 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया और 554 बाइक, 3 कार जब्त हुई।
4 लाख घरों में होगी जांच होगी
कोयम्बत्तूर. शहर में कोरोना संक्रमण रोकने के लिए 1 लाख घरों को आइसोलेट किया गया और 4 लाख घरों में बुखार और जुकाम की जांच की जाएगी। अभी तक शहर में कोरोना वायरस के 60 मामलें हैं, और जिनके पहले जांच किए गए थे उनका रिपोर्ट आना बाकी है। अभी तक इस बीमारी से जितने भी लोग पीडि़त है उन सभी के निवास स्थान, दफ्तर को आइसोलेट किया गया है। दिल्ली तबलिगी जमात में शामिल होकर वापस आने वाले लोग पोलाची, मेट्टुपालयम जैसे इलाकों में रहते हैं उन इलाकों से अगले 5 किलोमीटर की दूरी तक सारे घरों को आइसोलेट कर दिया गया और नोटिस के माध्यम से लिखित रूप में लोगों को उन इलाकों में प्रवेश ना करने की चेतावनी दी गई। आइसोलेटड इलाकों में मदुक्करई, पोदनूर, आनमलई सहित 13 इलाके शामिल है। एक स्वास्थ्य विभाग अधिकारी ने बताया कि जिन इलाकों में पीडि़तों की संख्या ज्यादा है उन इलाकों को सील किया गया और वहां के एक लाख घरों को आइसोलेट किया गया। इन इलाकों के आसपास और भी 4 लाख घरों में जाकर बुखार जुकाम की जांच की जाएगी । ईएसआई अस्पताल में मरीजों की इलाज चल रही है जहां 350 बेडिंग तैयार है। पीडि़तों की संख्या बढ़ी तो इलाज की व्यवस्था कही ओर की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो