सावधान ! चाईनीज चॉकलेट में माइक्रो बल्ब और छोटी बैट्री ?

सावधान ! चाईनीज चॉकलेट में माइक्रो बल्ब और छोटी बैट्री ?

Rahul sharma | Updated: 13 Aug 2019, 01:55:36 PM (IST) Coimbatore, Coimbatore, Tamil Nadu, India

पेट दर्द की शिकायत व हालत गंभीर होने पर ऊटी ooty निवासी नौ साल की बालिका को सोमवार को Coimbatore कोयम्बत्तूर रैफर किया गया।

कोयम्बत्तूर. पेट दर्द की शिकायत व हालत गंभीर होने पर ऊटी ooty निवासी नौ साल की बालिका को सोमवार को Coimbatore कोयम्बत्तूर रैफर किया गया। जांच में पता लगा कि बच्ची ने चॉकलेट खाई थी। उसकी पैकिंग में माइक्रो सेल व बल्व था। बच्ची अनजाने में पैंकिग के साथ ही चॉकलेट खा गई थी। सूत्रों ने बताया कि बच्चों को लुभाने के लिए बाजार में चायना निर्मित ऐसे कई उत्पाद है। चॉकलेट भी इसी तरह बेची गई। बच्ची जयशिखा ने चमक रहे बल्ब से आकर्षित हो कर उसे खरीदा पर खाते समय भूल गई कि उसे चॉकलेट से हटाना है। पेट में जाते ही उसे दर्द हुआ। बच्ची ने माता पिता को बताया तो वे अस्पताल ले कर गए। उपचार के बाद भी बच्ची की हालत में सुधार नहीं होने पर उसे कोयम्बत्तूर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रैफर कर दिया। यहां जांच के बाद असलियत का पता चला। बच्ची का उपचार किया जा रहा है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned