सीमैन के खिलाफ राजद्रोह का मामला दर्ज

नाम तमिलयर पार्टी के नेता सीमैन के खिलाफ शहर के कुनियामुथरि पुलिस थाने में राजद्रोह सहित दो धाराओ में मामला दर्ज किया गया है।

By: Rahul sharma

Published: 10 May 2020, 12:59 PM IST

कोयम्बत्तूर. नाम तमिलयर पार्टी के नेता सीमैन के खिलाफ शहर के कुनियामुथरि पुलिस थाने में राजद्रोह सहित दो धाराओ में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार सीएए, एनआरसी, एनपीआर के खिलाफ चल रहे आंदोलन के सिलसिले में सीमैन 22 फरवरी को कोयम्बत्तूर आए और यहां चल रहे धरने में आपत्तिजनक भाषण दिया। उन्होंने कथित तौर पर सीएए, एनआरसी, एनपीआर पर केंद्र सरकार के खिलाफ व आंदोलनकारियों के समर्थन में आपत्तिजनक भाषण दिया। राज्य और केंद्र सरकार की निंदा की थी। इस घटनाक्रम के दो माह बाद कुनियामुथुर पुलिस ने सीमैन के खिलाफ राजद्रोह का मामला दर्ज किया है।

21 किलो गांजा बरामद
मदुरै. जिले के आनइयूर इलाके में गांजा बेचते दो लोग पुलिस के पकड़ में आए। जानकारी के अनुसार आनइयूर व आसपास के इलाके में गांजा बिक्री के बारे में पुलिस को गुप्त सूचना मिली। सूचना के अनुसार कूडलनगर इलाके के पुलिस निरीक्षक उन इलाकों में जांच के लिए पहुंचे। किराना दुकानों में तलाशी लेने के बाद उन इलाकों से गुजर रहे वाहनों की जांच चल रही थी। पुलिस को वाहन जांच करते देख उसी रास्ते में बाइक पर आए दो युवक वहां से फरार होने की कोशिश करते नजऱ आए। उनके पास दो बड़ी बैग पाई गई। पूछताछ के दौरान पता चला कि बैग में वे 21 किलोग्राम गांजा ले जाने की कोशिश कर रहे थे। आरोपियों की पहचान भूमिनाथन 24, और चंद्रबोस 23 के तौर पर की गई। 21 किलोग्राम गांजा बरामद करने के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

Rahul sharma Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned