scriptचेन्नई से आया एक यात्री मिला संक्रमित | A passenger from Chennai got infected | Patrika News

चेन्नई से आया एक यात्री मिला संक्रमित

locationकोयंबटूरPublished: May 27, 2020 02:23:58 pm

Submitted by:

Rahul sharma

शहर में चेन्नई से पहुंची फ्लाइट का एक यात्री कोरोना संक्रमित पाया गया है। सूत्रों के मुताबिक सोमवार को इंडिगो एयरलाइंस के जरिए चेन्नई से कोयंबत्तूर आए सबी यात्रियों का हवाई अड्डे पर ही कोरोना टेस्ट किया गया था।

चेन्नई से आया एक यात्री मिला संक्रमित

चेन्नई से आया एक यात्री मिला संक्रमित

कोयम्बत्तूर. शहर में चेन्नई से पहुंची फ्लाइट का एक यात्री कोरोना संक्रमित पाया गया है।
सूत्रों के मुताबिक सोमवार को इंडिगो एयरलाइंस के जरिए चेन्नई से कोयंबत्तूर आए सबी यात्रियों का हवाई अड्डे पर ही कोरोना टेस्ट किया गया था। यहां से सभी यात्रियों को रिपोर्ट मिलने तक क्वारंटाइन में भेजा गया।मंगलवार को रिपोर्टमिलने पर पता लगा कि 24 वर्षीय एक यात्री संक्रमित है।
उसे तत्काल कोयम्बत्तूर के ईएसआई अस्पताल में उपचार के लिए भेज दिया गया। सूत्रों ने बताया कि सोमवार को कोयंबत्तूर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर दिल्ली, चेन्नई, बेंगलुरु से आए लगभग 360 यात्रियों का टेस्ट किया गया था। मंगलवार दोपहर तक 300 यात्रियों की रिपोर्टमिल चुकी है। सिर्फ चेन्नई से आया युवक संक्रमित मिला है। अधिकारियों का कहना है कि युवक भले ही कोयम्बत्तूर में जांच के बाद संक्रमित पाया गया पर उसका नाम चेन्नई के कोरोना रोगियों की सूची में डाला जाएगा। उल्लेखनीय है कि कोयम्बत्तूर में पिछले तीन सप्ताह से एक भी शख्स कोरोना पीडि़त नहीं मिला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो