scriptयातायात नियमों के पालन से घटेंगे हादसे | Accidents will be reduced due to following traffic rules | Patrika News

यातायात नियमों के पालन से घटेंगे हादसे

locationकोयंबटूरPublished: Jan 21, 2020 03:12:08 pm

Submitted by:

Rahul sharma

यातायात नियमों के पालन से घटेंगे हादसे सड़क हादसों में मौत का आंकड़ा कम करने के लिए सभी को प्रयास और सतर्कता बरतनी होगी। इससे जुड़े विभाग लगातार काम करते हैं।

 सड़क हादसों में मौत का आंकड़ा कम करने के लिए सभी को प्रयास और सतर्कता बरतनी होगी। इससे जुड़े विभाग लगातार काम करते हैं।

सड़क हादसों में मौत का आंकड़ा कम करने के लिए सभी को प्रयास और सतर्कता बरतनी होगी। इससे जुड़े विभाग लगातार काम करते हैं। tamilnadu

कोयम्बत्तूर. सड़क हादसों में मौत का आंकड़ा कम करने के लिए सभी को प्रयास और सतर्कता बरतनी होगी। इससे जुड़े विभाग लगातार काम करते हैं। कोयम्बत्तूर जिले में भी पिछले साल की तुलना में सड़क हादसों में मौतों में कमी आई है। वर्ष २०१८ में सड़क हादसों में ५०० लोग काल कलवित हुए थे। वर्ष२०१९ में यह घट कर 452 रह गई हैं। यह जानकारी सोमवार को जिला कलक्टर राजामणि ने दी। वे सड़क सुरक्षा सप्ताह के उद्घाटन अवसर पर बोल रहे थे। इस मौके पर क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय, की ओर से जागरूकता रैली निकाली गई। 600 से अधिक दोपहिया वाहनों की रैली क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय से रवाना हो कर अविनाशी रोड, महिला पॉलिटेक्निक, गांधीपुरम होते हुए वीओसी ग्राउंड पहुंच कर सम्पन्न हुई। रैली में पुलिस, रैपिड एक्शन फोर्स, टूरिस्ट वाहनों के चालक, निजी कंपनी के कर्मचारी और नागरिक शामिल हुए। पत्रकारों से बात करते हुए, जिला कलक्टर ने कहा कि सप्ताह के दौरान विभिन्न आयोजन होंगे। इनमें वॉकथॉन के अलावा कई क्षेत्रों में चिकित्सा शिविर आयोजित किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि यातायात नियमों का पूरी तरह पालन किया जाए तो सड़कों पर होने वाले हादसों पर अंकुश लग सकता है।इसलिए नियमों की पालना पर जोर दिया जाना चाहिए। उन्होंने माना कि निजी बसों के बारे में शिकायतों को दूर किया जा रहा है।प्रशासन सुरक्षित यातायात के लिए हर संभव उपाय कर रहा है।इस मौके पर पुलिस आयुक्त सुमित सरन, लॉरी ऑनर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष कालिया पेरुमल, क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी भास्कर भी मौजूद थे। .सड़क सुरक्षा दिवस 2020 के तहत मदुरै में सड़क सुरक्षा सप्ताह व सड़क सुरक्षा जागरूकता रैली का आयोजन थमकम मैदान में किया गया। जिला कलेक्टर टीजी. विनय व मदुरै कमिश्नर डेवीडसन देवरसतम ने कार्यक्रम का शुभारंम करके रैली को झंडी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान विभिन्न विभाग के अधिकारी मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो