भ्रष्टाचार निरोधक विभाग का छापा, एक लाख 20 हजार रुपए जब्त

भ्रष्टाचार निरोधक विभाग का छापा, एक लाख 20 हजार रुपए जब्त
भ्रष्टाचार निरोधक विभाग का छापा, एक लाख 20 हजार रुपए जब्त

Dilip Sharma | Updated: 06 Oct 2019, 12:51:11 PM (IST) Coimbatore, Coimbatore, Tamil Nadu, India

भ्रष्टाचार निरोधक विभाग ACD ने थुडियालूर स्थित RTO क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय में शुक्रवार रात छापे के दौरान एक लाख २० हजार रुपए जब्त किए।

कोयम्बत्तूर. भ्रष्टाचार निरोधक विभाग ने थुडियालूर स्थित क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय में शुक्रवार रात छापे के दौरान एक लाख 20 हजार रुपए जब्त किए।
विभाग के Dy. S.P. पुलिस उपअधीक्षक राजेश के नेतृत्व में की गई कार्रवाई से कार्यालय में अफरातफरी मच गई। टीम ने परिसर से किसी को बाहर नहीं निकलने दिए। दलालों में हड़कम्प मच गया। कार्रवाई के दौरान एक शख्स कथित रूप से बेहोश हो गया। कई ने रुपयों को फाइलों और वाइक की सीटों के नीचे छुपाने की कोशिश की। छापे के वक्त कार्यालय में दलाल, परिवहन निरीक्षक व अन्य कार्मिकों सहित कुल 20 लोग मौजूद थे। टीम ने सभी की तलाशी ली। इनके पास से बिना हिसाब किताब के एक लाख 20 हजार रुपए मिले।
सूत्रों ने बताया कि दीपावली के सीजन को देखते हुए छापा मारा गया। पिछले साल भी क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय में छापे के दौरान एक लाख से भी अधिक की राशि जब्त की गई थी। उल्लेखनीय है कि पिछले साल पूरे तमिलनाडु में विभिन्न क्षेत्रीय परिवहन कार्यालयों से 45 लाख रुपये जब्त किए गए थे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned