scriptसपने सच होते हैं- छोटे शहर से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज तक अभिनेता सनी कालरा के पहुंचने की कहानी | Actor Sunny Kalra Journey From Small Town Tto Web Series On OTT Platform | Patrika News

सपने सच होते हैं- छोटे शहर से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज तक अभिनेता सनी कालरा के पहुंचने की कहानी

locationकोयंबटूरPublished: Aug 12, 2021 06:39:19 pm

अभिनेता सनी कालरा ने सेलेब्रिटी बनने के लिए काफी मेहनत की है। वह अपनी सफलता के लिए भगवान और अपने माता-पिता को धन्यवाद देते है। हमें लगता है कि उनकी कड़ी मेहनत और दृढ़ता भी उनकी सफलता का एक मुख्या कारण हैं।

Actor Sunny Kalra.jpeg

Actor Sunny Kalra Journey From Small Town Tto Web Series On OTT Platform

किसने कहा कि सपने सच नहीं होते? जिसने भी कहा , उसने कभी अपने सपनों पर विश्वास नहीं किया। सनी कालरा से पूछिए, जो सरकारी नौकरी के अलावा कुछ भी करने को तैयार थे। परिजनों ने ताना मारा, लेकिन वह नहीं माने।लोगों ने कहा कि हर कोई स्टार नहीं बन सकता। लेकिन मैं बन सकता हूं, सनी ने कहा और आज वह यहां है। मध्य प्रदेश के इंदौर के एक साधारण परिवार का एक आम आदमी अब एक वेब सीरीज में अपने अद्भुत प्रदर्शन से दर्शकों को विस्मित करने के लिए पूरी तरह तैयार है। सीरीज को साल के अंत तक एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लॉन्च किया जाएगा। यह सपनों की ताकत नहीं तो और क्या है?

सनी ने सेलेब्रिटी बनने के लिए काफी मेहनत की है। वह अपनी सफलता के लिए भगवान और अपने माता-पिता को धन्यवाद देते है। हमें लगता है कि उनकी कड़ी मेहनत और दृढ़ता भी उनकी सफलता का एक मुख्या कारण हैं। उन्हें मनोरंजन जगत में लॉन्च करने के लिए उनके पास कोई गॉडफादर नहीं था और न ही वे लोगों को आकर्षित करने के लिए टैलेंट हंट में शामिल हुए। उन्होंने सोशल मीडिया कंटेंट बनाकर शुरुआत की और हर दिन बेहतर कंटेंट देने का प्रयास किया। उन्होंने अपने कौशल पर काम किया और उसे प्रभावी ढंग से दर्शकों के सामने प्रस्तुत करना सीखा। उन्होंने न केवल अभिनय में बेहतर प्रदर्शन देने का प्रयास किया, बल्कि दर्शकों तक पहुंचने का तरीका जानने के लिए सनी ने डिजिटल मार्केटिंग का कोर्स भी किया।

सनी का मानना है कि अच्छी कहानी मायने रखती है न कि अनुयायियों की संख्या। वह हर दिन बेहतर काम करने और बेहतर परिणाम प्राप्त करने के लिए पर्याप्त धैर्य रखने में विश्वास करते हैं। 31 वर्षीय इस विजेता ने शून्य अनुयायियों के साथ शुरुआत की और अब इंस्टाग्राम पर उनके 594k फॉलोअर्स और टिकटॉक पर 10 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। सनी भारत में सबसे प्रतिष्ठित टिकटोक सितारों में से एक हैं।

सनी के सफर में उन्हे कई ब्रांडिंग अवसर मिले। उन्हें कई मशहूर हस्तियों के साथ सहयोग करने का मौका भी मिला । उन्होंने गुरु रंधावा, हार्डी संधू, अदनान सामी आदि जैसे लोकप्रिय नामों के साथ वीडियो कोलैबोरेशन किये हैं। सनी याद करते हैं कि कैसे वह इन सितारों से मिलने के पहले घबराए हुए रहते थे और अब वह आगामी वेब श्रृंखला में अपने प्रदर्शन से हर घर में धूम मचाने के लिए तैयार हैं।

हमने सनी से उनके अब तक के सफर के बारे में पूछा, वह इसे लेकर थोड़े इमोशनल थे। उन्होंने कहा कि सफर में बाधाएं आई लेकिन उन्हें विश्वास था कि उनकी प्रतिबद्धता एक दिन परिणाम दिखाएगी। ‘कई बार मैं डिमोटिवेट भी हुआ, लेकिन खुद को समझा लिया कि अब तक पर्याप्त कोशिश नहीं की है। इससे मुझे थोड़ा और प्रयास करने का जूनून मिला । मुझ पर बहुत सारी उम्मीदें थीं, मैं उन्हें निराश नहीं कर सकता था। मुझे अपने माता-पिता को उतना ही गौरवान्वित करना था जितना कि वह होते, अगर मुझे सरकारी नौकरी मिल जाती। अब वे हैं, और यह मेरी सबसे बड़ी कामयाबी हैं ‘, सनी ने भावुक होकर कहा।

उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें खुशी है कि अन्य युवा उन्हें अभिनय करते हुए देखकर प्रेरित होंगे। ‘मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि अगर यह छोटे शहर का लड़का यहां तक आ सकता है, तो वे भी आ सकते हैं’, सनी ने अपने चेहरे पर गर्व भरी मुस्कराहट के साथ कहा।हम उन्हें उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं और उम्मीद करते हैं कि वह जल्द ही उनके ड्रीम स्क्रीन प्रोजेक्ट में नजर आएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो