scriptअमृता विद्यापीठ टॉप टेन में | Amrita Vidyapeeth in top ten | Patrika News

अमृता विद्यापीठ टॉप टेन में

locationकोयंबटूरPublished: Jun 13, 2020 02:17:20 pm

Submitted by:

Rahul sharma

केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्रालय की ओर से देश भर के विश्वविद्यालयों की रैंकिंग में एक बार फिर कोयम्बत्तूर शहर की अमृता विश्व विद्यापीठ ने अपना नाम दर्ज कराया है।

अमृता विद्यापीठ टॉप टेन में

अमृता विद्यापीठ टॉप टेन में

कोयम्बत्तूर. केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्रालय की ओर से देश भर के विश्वविद्यालयों की रैंकिंग में एक बार फिर कोयम्बत्तूर शहर की अमृता विश्व विद्यापीठ ने अपना नाम दर्ज कराया है। पिछले साल के मुकाबले उसने लम्बी छलांग लगाई है। अमृता विश्व विद्यापीठम को विश्वविद्यालय श्रेणी के तहत देश में चौथा स्थान मिला है। पिछले साल यह आठवें स्थान पर था। विद्यापीठ के कुलपति पी वेंकट रंगन ने एक विज्ञप्ति में बताया कि यह रैंकिंग विश्वविद्यालय के उच्च अकादमिक स्तर,उत्कृष्ट संकाय और विश्वस्तरीय बुनियादी ढांचे की वजह से मिली हैै। इंजीनियरिंग कॉलेजों में अमृता विश्व विद्यापीठम से सम्बद्ध अमृता स्कूल ऑफ इंजीनियरिंग को पूरे देेश में 20 वां स्थान मिला है। शहर के भारतियार विश्वविद्यालय को देश में 13 वां स्थान दिया गया है। यह पिछले साल १४ वें नम्बर पर था।
बाजारों में अब रौनक बढऩे लगी

कोयम्बत्तूर. लॉकडाउन के चार चरण पूर्ण होने के बाद बाजारों में अब रौनक बढऩे लगी है। करीब एक पखवाड़ा बीतने के बाद शहर के प्रमुख बाजारों ओपनकारा स्ट्रीट, सुकरवार पेट, आरजी स्ट्रीट व टाऊन हॉल क्षेत्रों के बाजारों में ग्राहकों की आवाजाही बढ़ी है। हालाकि अपेक्षित कारोबार अभी नहीं हो पा रहा लेकिन लोगों की चहल पहल बढऩे से दुकानदारों को आने वाले समय में ग्राहकी बढऩे की उम्मीद जगने लगी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो