जैन संतों के जयंती पर अन्नदानम

जैन संतों के जयंती पर अन्नदानम
जैन संतों के जयंती पर अन्नदानम

Dilip Sharma | Publish: Oct, 09 2019 02:54:07 PM (IST) Coimbatore, Coimbatore, Tamil Nadu, India

जैन प्रवर्तक पद्मचन्द्र की 103 वीं जयंती के उपलक्ष्य में श्री वर्धमान स्थानकवासी जैन युवक संघ (कोयंबतूर) की ओर से पंकजमुनि की प्रेरणा से शहर के विभिन्न आश्रालयों व सरकारी बड़े अस्पताल में अन्नदानम कार्यक्रम का आयोजन किया।

कोयम्बत्तूर. Coimbatore जैन प्रवर्तक पद्मचन्द्र की 103 वीं जयंती के उपलक्ष्य में श्री वर्धमान स्थानकवासी जैन युवक संघ (कोयंबतूर) की ओर से पंकजमुनि की प्रेरणा से शहर के विभिन्न आश्रालयों व सरकारी बड़े अस्पताल में अन्नदानम कार्यक्रम का आयोजन किया। संघ अध्यक्ष ज्ञानचन्द खारीवाल के नेतृत्व में गौंडम्पालयम, तुडियलूर, एन एस एन पालयम व सरकारी बड़े अस्पताल पहुँचे एवं जरूरतमंदों को भोजन कराया। yuvak sangh युवक संघ के सचिव बीरम छाजेड़ ने वितरण कार्य का संयोजन किया। इसमें कार्यकारिणी सदस्य गौतम धारीवाल, राजेश कुमार गादिया, सिद्धार्थ जैन, आशीष जैन, सुरेश बाफना आदि का सहयोग रहा।

मदुरै. मदुरै अग्रवाल सभा ने नवरात्रि के पावन अवसर पर 125 कन्याओं के भोजन एवं पूजन का समारोह आयोजित किया गया। प्रारंभ में मुरारी लाल गोयनका, पूर्व अध्यक्ष जय भगवान गुप्ता, महिला मंडल अध्यक्ष प्रतिभा सिंघल ने दीप प्रज्वलित किया।
फिर कन्याओं को भोजन करवाया। फल, स्टेशनेरी इत्यादि भेंट की गई। गीत व एवं नृत्य की प्रस्तुति दी गई।

जैन संतों के जयंती पर अन्नदानम
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned