फर्जी आयकर अधिकारी गिरफ्तार

फर्जी आयकर अधिकारी गिरफ्तार

Kumar Jeevendra | Updated: 04 Jul 2019, 01:30:34 PM (IST) Coimbatore, Coimbatore, Tamil Nadu, India

खुद को आयकर विभाग income tax department का अधिकारी बता कर कपड़े के व्यापारी को लूटने की कोशिश करने वाले एक व्यक्ति को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार किया।

कोयम्बत्तूर. खुद को आयकर विभाग का अधिकारी income tax officer बता कर कपड़े के व्यापारी को लूटने की कोशिश करने वाले एक व्यक्ति को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार किया। पुलिस के मुताबिक चार लोगों का गिरोह मदुकरै ेके पास केरल की ओर कपड़ा लेकर जा रहे दो भाइयों को फर्जी आयकर अधिकारी बनकर लूटने attempt to robbery की कोशिश की थी। पुलिस के मुताबिक मलप्पुरम के रहने वाले दो भाई शाम करीब 5.30 बजे कार से करीब 1.73 लाख रुपए का कपड़ा अपने इलाके में बेचने के लिए लेकर जा रहे थे। Coimbatore चार लोगों के गिरोह ने उनका पीछा किया और रास्ते में वाहन रोककर खुद को आयकर विभाग की टीम बताते हुए पूछताछ की। लेकिन, कार में सिर्फ कपड़ा देखकर उन चारों ने वहां से निकलने की कोशिश की। लेकिन, दोनों भाइयों ने उनमें से एक को पकड़ लिया जबकि उसके बाकी तीन साथी मौके से फरार हो गए। पकड़े गए युवक रवि कुमार को बाद में पुलिस को सौंप दिया गया। ( tamil nadu) पुलिस ने गिरफ्तारी आरोपी से पूछताछ कर उसके बाकी तीन फरार साथियों को तलाश रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned