scriptएटीएम को उखाडऩे और तोडफ़ोड़ की कोशिश | Attempt to dismantle and break ATM | Patrika News

एटीएम को उखाडऩे और तोडफ़ोड़ की कोशिश

locationकोयंबटूरPublished: Oct 10, 2019 02:08:16 pm

Submitted by:

Dilip

तिरुपुर जिले के पल्लडम मेंं मंगलवार-बुधवार की दरम्यानी रात एक गिरोह ने स्टेट बैक ऑफ इंडिया की शाखा में चोरी का प्रयास किया। खिड़की के रास्ते से भीतर घुसे चोरों ने वहां खूब धमाल मचाई

Ten thousand ATM cards replaced, caught two out of four fleeing

ATM card

कोयम्बत्तूर. तिरुपुर जिले के पल्लडम मेंं मंगलवार-बुधवार की दरम्यानी रात एक गिरोह ने स्टेट बैक ऑफ इंडिया की शाखा में चोरी का प्रयास किया। खिड़की के रास्ते से भीतर घुसे चोरों ने वहां खूब धमाल मचाई, आलमारियां, रैक आदि खंगाले और समान बिखेर दिया किन्तु विफल होने पर वे भाग गए। सुबह जब कर्मचारी पहुंचे तब उन्हें वारदात का पता चला और पुलिस को सूचना दी।
पुलिस के अनुसार स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की यह शाखा पल्लडम कस्बे के बाहरी इलाके में सुनसान जगह पर स्थित है। इस शाखा के आसपास मकान तक नहीं हैं। चोर रात में बैंक शाखा की एक खिड़की के कांच और ग्रिल तोड़कर अंदर घुसे। उन्होंने शाखा में एटीएम को खोलने की कोशिश की, मगर कामयाब नहीं हुए। इस पर अपराधियों ने उसे उसकी मूल जगह से खिसका कर तले में तोड़-फोड़ की कोशिश की, लेकिन विफल रहे। गिरोह ने नकदी की तलाश में एक-एक आलमारी, रैक को खंगाल डाला किन्तु उनके हाथ कुछ नहीं लगा। सुबह शाखा की हालत देखने से लगा कि तीन से चार घंटे तक वे वहां रहे और धमाल मचाते हुए नकदी तलाशते रहे। परन्तु कैश स्ट्रांग रूम में होने से वे बौखला गए। विफल होने पर वे भाग गए।
सूत्रों ने बताया कि सुबह जब स्टाफ के लोग बैंक पहुंचे तो अंदर के हालात देख अवाक रह गए। उन्होंने तत्काल पुलिस थाने में सूचना दी। बैंक शाखा के हालात देखने से साफ लग रहा था कि चोर खिड़की के रास्ते से भीतर घुसे थे और । पुलिस के आने तक स्टाफ बाहर ही रहा। मौका मुआयना करने के साथ ही पुलिस ने फिंगर प्रिन्ट भी लिए हैं। चोर जिस ओर से बैंक में घुसे थे, वहां सीसीटीवी कैमरा नहीं था। पुलिस पता कर रही है कि बैंक के आसपास कहीं सीसीटीवी कैमरा हो तो उसके फुटेज लिए जाएं ताकि कोई सुराग मिले। मुखबिरों को सक्रिय कर दिया गया है। एक अधिकारी ने बताया कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो