खराब मौसम बना बाधा

फूल बरसाने वाले विमान के नहीं आने पर उन्होंने कहा कि इसमें निराश होने जैसी कोईबात नहीं है। हम दृढ़ निश्चय के साथ काम करना जारी रखेंगे।

By: Rahul sharma

Published: 05 May 2020, 01:35 PM IST

कोयम्बत्तूर. कोरोन के खिलाफ लड़ रहे चिकित्सा कर्मियों के सम्मान में विमानों से अस्पतालों पर पुष्प वृष्टि का कार्यक्रम कोयम्बत्तूर में नहीं हो सका। भारतीय वायु सेना की ओर से जारी सूची में कोयम्बत्तूर के ईएसआई अस्पताल का नाम भी था। खराब मौसम के कारण अस्पताल पर फूल बरसाने वाले विमान कोयम्बत्तूर नहीं पहुंच पाए।

पत्रकारों से बात करते हुए डॉ. निर्मला ने कहा कि ईएसआई अस्पताल में कोयम्बत्तूर, तिरुपुर और नीलगिरि के 250 कोविद मरीजों का सफलता पूर्वक इलाज किया जा चुका है। वर्तमान में ईएसआई अस्पताल में छह रोगियों का इलाज किया जा रहा है। फूल बरसाने वाले विमान के नहीं आने पर उन्होंने कहा कि इसमें निराश होने जैसी कोईबात नहीं है। हम दृढ़ निश्चय के साथ काम करना जारी रखेंगे।

खराब मौसम बना बाधा

सूत्रों ने बताया कि खराब मौसम के कारण अस्पताल पर फूल बरसाने वाले विमान कोयम्बत्तूर नहीं पहुंच पाए। विमानों को बाद में तिरुवनंतपुरम में उतारा गया।पहले बताया गया था कि विमान शाम 5.45 बजे से शाम 6 बजे तक सुलूर हवाई अड्डे से उड़ान भरेंगे।
ईएसआई अस्पताल को उड़ानों का शेड्यूल प्राप्त हुआ। स्टाफ बाहर आ गया था। यादगार पल को कैद करने के लिए एक ड्रोन तैयार रखा गया लेकिन खराब मौसम बाधक बन गया।

Rahul sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned